कार नहीं ये हाहाकार है, Guangzhou motor show में होगा सबसे बड़ा धमाका
कार नहीं ये हाहाकार है, Guangzhou motor show में होगा सबसे बड़ा धमाका
Share:

अपनी शानदार कारों के लिए दुनियाभर में पहचान रखने वाली कंपनी टोयोटा इन दिनों अपनी नई Corolla सेडान में व्यस्त चल रही है और खबरें मिल रही है कि यह गाड़ी काफी जल्द ग्राहकों के लिए पेश कर दी जाएगी. ख़बरों की माने तो टोयोटा इस कार को अगले महीने Guangzhou motor show 2018 में पेश कर सकती है. फ़िलहाल इस पर कई उम्मीदें कायम है. आपको बता दें कि कंपनी की योजना इस नई सिडान को सबसे पहले उत्तर अमेरिका और चीन में बिक्री शुरू करने की बताई जा रही है जिसके बाद यह कार भारत में उपलब्ध होंगी. 
 
प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी इस नई कोरोला सेडान को नई डिजाइन थीम पर तैयार करेगी जबकी इसका इंटीरियर कोरोला हैचबैक की तर्ज पर दिया जा रहा है. रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस नई Corolla सेडान कोअपनी सबसे नई TNGA (टोयोटा न्यू ग्लोबल ऑर्किटेक्चर) प्लेटफॉर्म पर बना रही है जिसके कारण पुराने वर्जन के मुकाबले यह नई कार में लो सेंटर ऑफ ग्रेविटी देखने को मिलेंगी. 

कंपनी ने युवा ग्राहकों को लुभाने के लिए नए कलर ऑप्शन के साथ कई एडवांस फीचर्स भी दिए है, जबकि सुरक्षा के लिहाज से यह कार कई हद तक सेफ मानी जा रही है. कंपनी इस कार में भी सेफ्टी फीचर्स के तौर पर पडेस्ट्रियन डिटेक्शन के साथ ऑटोनॉमस इमर्जेंसी ब्रेकिंग देने जा रही है. वहीं इस कार में आपको इंटेलिजेंट क्रूज कंट्रोल, लेन-डिपार्चर वॉर्निंग, लेन-कीप असिस्ट और ऑटो हाई बीम जैसे दमदार फीचर्स लुभाएंगे. 

यह भी पढ़ें...

11 लाख रु में पेश हुई यह बाइक, जानिए ऐसा क्या है इसमें ख़ास ?

इस नए और दमदार फीचर के साथ Royal Enfield क्लासिक 350 ने ली एंट्री, जानिए कीमत

10 माह में चौथी बार बढ़ी इस बाइक की कीमत, फीचर्स से जीत लेती हैं दिल...

रॉयल एनफील्ड का महाधमाका, एक साथ पेश होंगी ये 2 धाँसू बाइक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -