दिवाली 2018 : महज 10 हजार रु से भी कम में इस दिवाली खरीदें अपनी मनपसंद बाइक
दिवाली 2018 : महज 10 हजार रु से भी कम में इस दिवाली खरीदें अपनी मनपसंद बाइक
Share:

जैसें-जैसे दिवाली का त्यौहार नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे कंपनियां ग्राहकों को एक से बढ़कर एक ऑफर दे रही है. वहीं ग्राहकों में भी वाहनों, स्मार्टफोन और अन्य इलेक्ट्रॉनिक आइटम को खरीदने की होड़ मची हुई है. अगर इस फेस्टिव सीजन में आप कम कीमत में शानदार बाइक का आनंद लेना चाहते हैं तो आपको बता दें कि यह खबर आपके लिए काफी लाभदायक साबित हो सकती है. आज हम आपको बताने जा रहे है कि आप  9 से 10 हजार में बाइक खरीद सकेंगे.

जानकारी के मुताबिक़, एक ऐसा मार्केट भी मौजूद है जहां से आप मनपसंद बाइक केवल 9 से 10 हजार रु में खरीद लेंगे. यह बाजार है भारत की राजधानी नई दिल्ली में. दिल्ली करोल बाग इलाके में आपको अच्छी कंडीशन में सेकेंड हैंड बाइक मिल जाएगी. इस बाजार में हीरो मोटोकॉर्प, होंडा, बजाज और रॉयल एनफील्ड जैसी कंपनियों की पुरानी और अच्छी कंडीशन में बाइक उपलब्ध है. 

यहां पर आप महज गाड़ी को 9 से 10 हजार खर्च कर खरीद सकते है. बता दें कि इस सेकेंड हैंड बाजार में टीवीएस की पॉपुलर स्पोर्ट्स बाइक 10 से 11 हजार रुपये में मिल जाएगी. वही होंडा की ड्रीम युगा केवल 12 से 14 हजार रुपये में आसानी से आप अपनी बना सकते हैं. बाजार में ग्राहकों के लिए बाइक पर आपको फाइनेंस की भी सुविधा दी जाती है जिसमें आपको बेहद कम इंटरेस्ट पर फाइनेंस की सुविधा का लाभ ले सकेंगे. 

Royal Enfield को लेकर बड़ी खबर, चौंका देंगी यह रिपोर्ट

फिर रिकॉर्ड बुक में अपना नाम दर्ज करा गई HONDA, 70 लाख के आंकड़ें से दहल उठा बाजार

हार्ले-डेविडसन में सामने आया बड़ा घोटाला, 2.3 लाख से अधिक बाइक्स की रिकॉल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -