शादी के लिए सेक्सी बैक पाना चाहते हैं तो पहले से करने लगे ये काम
शादी के लिए सेक्सी बैक पाना चाहते हैं तो पहले से करने लगे ये काम
Share:

आजकल शादियों का सीजन चल रहा है. ऐसे में लड़कियां स्टाइलिश और हॉट लुक के लिए बहुत से तरीके अपनाती हैं. ऐसे में वो बैक लेस पहननें  भी प्रेफर करती हैं. लेकिन इसके लिए आपकी पीठ साफ़ दिखना भी जरुरी है. कोई भी ड्रेस पहनती है तो डीप नैक होता है और उसके लिए आप बैक का अच्छे से ध्यान रखती हैं. गर्दन और पीठ पर ध्यान देना भूल जाती है. गर्दन और पीठ का कालापन उनके इस शौंक में रुकावट बनता है. तो आज कुछ घरेलु नुस्खे से आप अपनी पीठ को बेहतरीन और सेक्सी बना सकते हैं. 

* नींबू रस: नींबू के रस में सिट्रिक एसिड होता है, जो ब्लीचिंग एजेंट माना जाता है. काली गर्दन और पीठ पर नींबू का आधा टुकड़ा लेकर और उसे धीरे-धीरे 5-10 मिनट के लिए गर्दन और पीठ पर रगड़ें. 

* बेकिंग सोड़ा: बेकिंग सोडा मृत कोशिकाओं को हटाने में मदद करता है. बेकिंग सोडा और पानी को मिलाकर पेस्‍ट बनाएं और गर्दन, पीठ पर लगाएं. थोड़ी देर बाद इसे गुलाब जल की मदद धीरे-धीरे साफ करें. 

* आलू का रस: गर्दन और पीठ का कालापन दूर करने के लिए नहाने से पहले 10 मिनट तक पीठ के सभी भाग पर आलू का रस रगड़े. इससे कालापन दूर होगा.

* खीरा: खीरा पीठ में जमी मेल को निकालता है, जिससे पीठ गोरी और उजली नजर आती है. खीरे को छीलकर पीठ पर रगड़ें. 15 मिनट के बाद ठंडे या गुनगुने पानी से धो दें.

विंटर पार्टी के लिए मेकअप करते समय इन बातों को न करें नज़रअंदाज़

ऑफिस में अट्रैक्टिव लुक अपनाना है तो इन टिप्स को ध्यान में रखें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -