ऑफिस में अट्रैक्टिव लुक अपनाना है तो इन टिप्स को ध्यान में रखें
ऑफिस में अट्रैक्टिव लुक अपनाना है तो इन टिप्स को ध्यान में रखें
Share:

ऑफिस में आपको हमेशा फॉर्मल लुक ही अपनाना पड़ता है. ऑफिस में जाते हैं तो कुछ ऐसे कपडे पहनते हैं जिससे आपका लुक अट्रैक्टिव दिखाई देता है. ऑफिस में औरों से हटकर और हमेशा एक जैसा दिखने के सिलसिले को खत्म करने के लिए भारत हम लेकर आये हैं आपके लिए ऑफिस में फैशनेबल दिखने के लिए कुछ टिप्स. ताकि इनको अपनाकर आप अपना लुक और अपनी प्रजेंस बता सकें. तो आइये जानते हैं इन टिप्स के बारे में.

* ऑफ शोल्डर कपड़े अब ज्यादा प्रचलन में नहीं हैं. खुद को बोल्ड लुक देने के लिए आप स्लीट स्लीव यानी बीच से खुली लंबी आस्तीन वाली ड्रेस पहनें, यह आजकल फैशन में हैं. आप वन शोल्डर और पफ शोल्डर टॉप भी पहन सकती हैं.

* ऑफिस में ज्यादा भड़कीले आभूषण पहनने से बचें. कान में छोटा और साधारण ईयररिंग पहनें. नेकलेस (हार) पहनने की जरूरत नहीं है. अगर पहनना ही है तो सिंगल-स्ट्रैंड नेकलेस का चुनाव कीजिए. ऑफिस में मोती के आभूषण पहनना उचित है और ये जंचते भी हैं. 

* रंगीन फुटवेयर भी आपके व्यक्तित्व को अलग लुक देंगे. 1970 के दशक से प्रेरित रंगीन और प्रिंटेड जूते, फुटवेयर पहनने पर बरबस ही सबकी निगाहें आपके कदमों पर पड़ जाएंगी. मोजे के साथ ऊंची हील की जूतियां और फ्लैट फुटवेयर भी आप पहन सकती हैं.

* ऑफिस में मीडियम आकार का चमड़े का बैग ले जाना चाहिए. काले या भूरे रंगों के हैंड बैग या क्लच बैग खरीदें, जिससे दाग-धब्बे आदि नजर नहीं आए. आसानी से बंद और खुल जाने वाला छोटा पर्स भी ऑफिस के लिए उपयुक्त हैं. 

सर्दियों में अगर पार्टी में जाना पड़े तो इन लुक्स को कर सकते हैं कैरी

थोड़े मोटे हैं तो इस तरह का फैशन करें कैरी, दिखेंगे कूल

खूबसूरती के लिए भी जरुरी स्टीम लेना, जानिए फायदे और इसके तरीके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -