विंटर पार्टी के लिए मेकअप करते समय इन बातों को न करें नज़रअंदाज़
विंटर पार्टी के लिए मेकअप करते समय इन बातों को न करें नज़रअंदाज़
Share:

मेकअप में आपको सभी चीज़ों का ध्यान रखना होता है. खासकर शादी पार्टियों में जाते समय तो आपको कम्पलीट मेकअप लुक रखना होता है ताकि कुछ कमी ना लगे. सर्दियों के सुहाने मौसम में पार्टियों का सिलसिला चलता रहता है. हर लड़की अपने मेकअप को परफेक्ट बनती है और  पार्टी में खास दिखने. इसीलिए हम दिए जा रहे हैं कुछ मेकअप टिप्स, जो आपकी सुंदरता में चार चांद लगा देंगे.

* आँखें: आजकल आंखों को हॉट लुक देने के लिए आई मेकअप का स्मोकी स्टाइल अपना रहे हैं. इसके लिए सबसे पहले आंखों को क्लीन करके आई शैडो के लाइट पीले कलर का शेड लेकर अच्छी तरह ब्लेंड करें. इसके बाद आंखों पर पेंसिल काजल और आई लाइनर लगाएं.

* ब्राइट लिपस्टिक: आजकल ब्राइट कलर की लिपस्टिक का चलन है. पहले लिप पेंसिल से आउटलाइनिंग करें. फिर उससे एक टोन लाइट कलर की लिपस्टिक लगाएं. अंत में लिप ग्लॉस से टचअप करें. 

* गालों का निखार: सबसे पहले चेहरे की सीटीएम यानी क्लींजि़ंग, टोनिंग और मॉयस्चराइजि़ंग करके लिक्विड फाउंडेशन या बीबी प्लस क्रीम का इस्तेमाल करें. चीक्स पर ब्राइट शेड्स का इस्तेमाल करना चाहिए.

* हेयर स्टाइल: विंटर्स में हेयर स्टाइल ज्य़ादातर ओपन ही रहता है. इसके लिए आप क्राउन एरिया के कुछ बाल लेकर क्राउन बनाएं और बचे हुए बाल खुले छोड़ दें. आजकल बाज़ार में कई तरह की मैचिंग हेयर एक्सेसरीज़ मौज़ूद हैं.

थोड़े मोटे हैं तो इस तरह का फैशन करें कैरी, दिखेंगे कूल

खूबसूरती के लिए भी जरुरी स्टीम लेना, जानिए फायदे और इसके तरीके

मेहँदी को लम्बे समय तक टिकना है तो लगाने के बाद करें ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -