बाल झड़ने की समस्या से निजात दिलाएगा यह 2 रूपए का पाउच

बाल झड़ने की समस्या से निजात दिलाएगा यह 2 रूपए का पाउच

लंबे बाल की चाह हर लड़की को होती है। यह खूबसूरती का अहम हिस्सा होते है। इतना ही नहीं लंबे बाल लड़कियों में आत्मविश्वास भी पैदा करते हैं। लेकिन वर्तमान में बदलती लाइफस्टाइल के दौर में बाल झड़ना आम समस्या हो गई हैं। जिसे देखों वह इस समस्या से परेशान है। पर अब आपको पेरशान होने की जरूरत नहीं हैं क्योंकि अब सिर्फ 2 रूपए की कॉफी से आप बाल झड़ने की समस्या से निजात पा सकते है। तो आइए जानते है कैसे होगा यह जादू...

बिना मैनी क्योर के बनाएं अपने हाथों को खूबसूरत और मुलायम

अभी तक कॉफी सिर्फ पी थी, अब हम इसे सिर में भी लगाएंगे। यह बहुत कम लोग जानते है कि कॉफी में मौजूद कैफिन बालों की ग्रोथ बढ़ाने में मदद करते है। तो ऐसे करें कॉफी का इस्तेमाल। कॉफी और आॅलिव आॅयल लें। एक कटोरी मे 50 मिली आॅयल लें इसमें 4 चम्मच कॉफी पाउडर मिलाकर उसे अच्छे से हिला लें। इसके बाद में 5 ​मिनिट के लिए छोड़ दें। 5 मिनिट बाद  एक पैन में इसे मंद आंच पर पकाएं। इसके बाद में ठंडा होने के लिए छोड़ दें। जब यह ठंडा हो जाएंगा उसे एक बॉटल में भर कर रख लें। आपका कॉफी आॅयल तैयार है।

मसूड़ों के दर्द से आराम दिलाते हैं ये घरेलू नुस्खे


 

लगाने की विधि - इस तैल को बाल धोने से एक घंटे पहले लगाएं। इसे लगाकर स्कैल्प परअच्छी मसाज करें। फिर गुनगुने पानी से ​बालों को धो लें। ऐसा हफ्ते में दो बार करें। इसे लागने से आपके बाल भी बढ़ेंगे और बाल झड़ना भी कम हो जाएंगे। एक महीने में आपको परिणाम दिखने लगेंगे। 
 
यह भी पढ़ें

मसूड़ों के दर्द से आराम दिलाते हैं ये घरेलू नुस्खे

आइब्रो को खूबसूरत और घना बनाने के लिए इस्तेमाल करें यह तरीके

इन गलतियों के कारण तेजी से झड़ते हैं बाल

?