केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की कोविड-19 रिपोर्ट आई नेगेटिव
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की कोविड-19 रिपोर्ट आई नेगेटिव
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है. इस बारे में जानकारी खुद अमित शाह ने ही दी है. बीते कल उन्होंने बताया कि 'आज मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मैं ईश्वर का धन्यवाद करता हूं।' आप सभी जानते ही होंगे अमित शाह 2 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव हुए थे और उसके बाद से सभी हैरान थे. वहीँ खुद गृह मंत्री ने बीते शुक्रवार को ट्वीट कर अपने बारे में जानकारी दी है.

उन्होंने कहा, 'आज मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मैं ईश्वर का धन्यवाद करता हूं और इस समय जिन लोगों ने मेरे स्वास्थ्य लाभ के लिए शुभकामनाएं देकर मेरा और मेरे परिजनों को ढांढस बंधाया, उन सभी का ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूं। डॉक्टर्स की सलाह पर अभी कुछ और दिनों तक होम आइसोलेशन में रहूंगा।' इसके अलावा अमित शाह ने यह भी कहा कि, 'कोरोना संक्रमण से लड़ने में मेरी मदद करने वाले और मेरा उपचार करने वाले मेदांता अस्पताल के सभी डॉक्टर्स व पैरामेडिकल स्टाफ का भी आभार व्यक्त करता हूं।'

आप सभी जानते ही होंगे जब 2 अगस्त को गृह मंत्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे तो उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं उस दौरान उन्होंने खुद इस बारे में बताया था. फिलहाल उन्होंने एक ट्वीट कर कहा है कि, 'कोरोना संक्रमण से लड़ने में मेरी मदद करने वाले और मेरा उपचार करने वाले मेदांता अस्पताल के सभी डॉक्टर्स व पैरामेडिकल स्टाफ का भी आभार व्यक्त करता हूं।' ट्वीट्स को देखकर कहा जा सकता है अमित शाह अब ठीक हैं.

भारत के इस शख्स को मिला पाकिस्तान का सर्वोच्च नागरिक सम्मान

तमिल सिनेमा के दिग्गज कलाकार है अर्जुन सरजा, जाने कैसा रहा करियर ग्राफ

कई अवार्ड जीत चुकी है जेनिफर लॉरेंस, जानें जीवन के गहरे राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -