तमिल सिनेमा के दिग्गज कलाकार है अर्जुन सरजा, जाने कैसा रहा करियर ग्राफ
तमिल सिनेमा के दिग्गज कलाकार है अर्जुन सरजा, जाने कैसा रहा करियर ग्राफ
Share:

आज यानी 15 अगस्त को श्रीनिवास सरजा का जन्मदिन है. फिल्म जगत में श्रीनिवास सरजा को अर्जुन के नाम से जाना जाता है. श्रीनिवास सरजा एक भारतीय अभिनेता, निर्माता और निर्देशक हैं. साउथ सिनेमाजगत में उनके चाहने वाले उन्हे "एक्शन किंग" के रूप में जानते है. श्रीनिवास सरजा खास तौर पर तमिल सिनेमा में काम करते हैं. इसके अलावा श्रीनिवास सरजा ने कई कन्नड़ और तेलुगु भाषा फिल्मों में काम किया है. वही, अर्जुन ने 150 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय कर चुके है. जिनमें से  अधिकांश में मुख्य भूमिकाएँ हैं.  

दिलीप सुनकारा ने पवन कल्याण को लेकर कही ये बात

बता दे कि 1993 में उन्होंने एस. शंकर की ब्लॉकबस्टर जेंटलमैन में अभिनय किया था. इस फिल्म के लिए अर्जुन ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवार्ड हासिल किया है. अर्जुन कई बार तमिलनाडु राज्य फिल्म पुरस्कार जीत चुके है. इस दौरान उन्होने जय हिंद, कर्ण जैसी एक्शन थ्रिलर फिल्मों में काम किया है. 

पवन कल्याण के जन्मदिन पर रिलीज़ हो सकता है, उनकी नई फिल्म का पोस्टर

अगर फिल्मी ​करियर की बता करें तो श्रीनिवास सरजा ने राजनीतिक, एक्शन-थ्रिलर हर प्रकार की फिल्मों में काम किया है. वही, अर्जुन ने तेलुगु फिल्म हनुमान जंक्शन (2001) और कन्नड़ फिल्म श्री मंजूनाथ (2001) में अभिनय किया है. साथ ही, श्रीनिवास सरजा कन्नड़ फिल्म प्रसाद में नजर आए थे, जिसे बर्लिन फिल्म समारोह में प्रदर्शित किया था. उन्हे इस फिल्म में काम करने के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला था. श्रीनिवास सरजा के चाहने वालो की इतनी लंबी लिस्ट है, कि उनकी हर फिल्म हिट हो जाती है.

मोनालिसा संग पवन सिंह ने किया रोमांस, यहां देखे वीडियों

अपने फैंन के सुसाइड पर साउथ सुपरस्टार्स ने की ये सिफारिश

विवादों के बीच घिरी निर्देशक प्रशांत की ये फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -