नहीं रहे हॉलीवुड जगत के मशहूर अभिनेता जिम ब्राउन
नहीं रहे हॉलीवुड जगत के मशहूर अभिनेता जिम ब्राउन
Share:

हॉलीवुड मूवी इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सुनने के लिए मिल रही है। मशहूर NFL हॉल ऑफ फेम और अभिनेता जिम ब्राउन का देहांत हो चुका है। 'द डर्टी डजन', 'आई स्पाई' से लेकर 'ड्राफ्ट डे', 'मार्स अटैक!' और 'ए-टीम' जैसी मूवीज में काम करने वाले जिम का गुरुवार रात लॉस एंजिल्स में देहांत हो गया था। उनकी पत्नी मोनिक ब्राउन ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट साझा कर इस बात की जानकारी भी दे दी है। जिम 87 साल के थे। अभिनेता की पत्नी ने उनके निधन का कोई वजह अब तक नहीं बताई है।  

पत्नी ने दी निधन की जानकारी: जिम ब्राउन की पत्नी मोनिक ब्राउन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अभिनेता और प्लेयर के प्रशंसकों को उनके देहांत की सूचना दी। उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि, 'जिम का शांति से निधन हो गया।' ब्राउन को अब तक के सबसे महान फुटबॉल खिलाड़ियों में से एक कहा जाता था।  ब्राउन तब भी फुटबॉल खेल रहे थे, जब उन्होंने वर्ष 1964 में रिचर्ड बून के निर्दशन में बनी मूवी 'रियो कोंचोस' से बड़े पर्दे पर डेब्यू किया था। एनएफएल से रिटायर होने के बाद, वह 1967 में बिल कॉस्बी और रॉबर्ट कल्प की एक्शन सीरीज 'आई स्पाई' के एक एपिसोड में नजर आए थे। इस एपिसोड में उनकी एक महत्वपूर्ण रोल अदा किया था, जो कि स्टार-पैक द्वितीय विश्व युद्ध के एक्शन-एडवेंचर पिक्चर 'द डर्टी डोजेन' में रही।

फिल्मों के साथ-साथ टीवी पर भी किया काम: खबरों का कहना है कि जिम ब्राउन ने 1969 में आई 'वेस्टर्न 100 राइफल्स' में रैक्वेल वेल्च के साथ इंटिमेट सीन भी किया था। वह ऐसा करने वाले पहले अश्वेत व्यक्ति थे। हॉलीवुड में जगह बनाने के उपरांत जिम ब्राउन  ने निंरतर मूवीज में कार्य किया है। वर्ष 2010 तक वह मूवीज के साथ-साथ टीवी शोज में चीफ गेस्ट बनकर भी जाते थे। वर्ष 2014 में जिम ब्राउन 'ड्राफ्ट डे' में दिखाई दिए थे, इसमें केविन कोस्टनर ने क्लीवलैंड ब्राउन के जनरल मैनेजर की भूमिका अदा की थी। 

शॉर्ट आउटफिट्स हैले बीबर ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, फैंस के छूटे पसीने

FEMINA MAY 2023 की कवर स्टोरी पर दिखाई दी ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा

बुल्गारी से लौटते हुए प्रियंका ने बिताया अपने बेटी संग खूबसूरत समय

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -