FEMINA MAY 2023 की कवर स्टोरी पर दिखाई दी ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा
FEMINA MAY 2023 की कवर स्टोरी पर दिखाई दी ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा
Share:

वर्ष 2000 में एक मिस इंडिया के रूप में अपना सफर शुरू करने से लेकर एक ग्लोबल स्टार के रूप में अपना नाम बनाने तक, प्रियंका चोपड़ा अब एक अद्भुत मल्टी-हाइफनेट हैं- एक अभिनेत्री, कलाकार, निर्माता, मां, साथी, साहित्यकार, परोपकारी, लेखक और निवेशक के रूप पूरे विश्व में नाम कमा रही है। जी हाँ प्रियंका चोपड़ा जोनास मई 2023 के अंक में फेमिना एडिटर-इन-चीफ अंबिका मुट्टू के साथ एक विशेष साक्षत्कार में उनके जीवन और जीने के दर्शन के बारे में बात करती है।

एक अभिनेत्री के रूप में अपने रोल के बारे में बात करते हुए, प्रियंका ने कई खुलासे कर दिए है, “मुझे लगता है कि एक भावपूर्ण भूमिका का मतलब मेरे लिए स्क्रीन टाइम होना आवश्यक नहीं है। ऐसा कभी नहीं रहा कि मैं पोस्टर पर चेहरा हूं और मुझे हर दृश्य में होना है। यदि ऐसा होता है, तो यह बहुत अच्छा है, लेकिन एक भावपूर्ण भूमिका मेरे लिए एक जटिल चरित्र है। आपको परतों को छीलना पड़ेगा। आप नहीं जानते कि आप बल्ले से क्या करने जा रहे हैं।

प्रियंका ने इस बारें में बोला है, "मुझे लगता है कि लड़कियों को सपने देखने के लिए प्रोत्साहित करना अहम् है। उनकी आकांक्षाओं को नेविगेट करने में सक्षम होने और कांच की छत स्थापित नहीं करने में सक्षम होने के लिए … हम माता-पिता के लिए बहुत भाग्यशाली हैं जिन्होंने ऐसा भी कर दिया है। एक्ट्रेस यह भी कहा है कि कैसे न केवल उसके तत्काल परिवार बल्कि उसकी मौसी, चचेरे भाई और ससुराल वालों सहित उसके विस्तारित परिवार ने भी हमेशा उसका समर्थन भी किया है।

फेमिना की एडिटर-इन-चीफ अंबिका मुट्टू ने इस बारें में बोला है कि "इस साक्षत्कार में, प्रियंका ने प्रसिद्धि की प्रकृति, इसकी हानि  और सकारात्मकता, और अपने जीवन के इस पड़ाव पर किस तरह की भूमिकाओं की ओर आकर्षित होने लगी है, सब कुछ खोल दिया। वह वाक्पटु और गर्म रहती है, लेकिन बहुत स्पष्ट रूप से एक शक्ति है, जो सभी युवा महिलाओं को याद दिलाती है कि उन्हें जुनून और दृढ़ संकल्प के साथ अपने सपनों का पीछा करना चाहिए।”

ब्लैक पैंटसूट में क्लो कार्दशियन ने ढाया कहर

'द लिटिल मरमेड' पर टिप्पणी कर बुरी तरह से फंसे मेना मसौद

रिजेक्शन के चलते एक्टिंग छोड़ना चाहती थीं प्रियंका चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -