इस वर्ष OTT पर रिलीज़ की जाएगी हॉलीवुड ये टॉप्स मूवीज
इस वर्ष OTT पर रिलीज़ की जाएगी हॉलीवुड ये टॉप्स मूवीज
Share:

कोरोना के प्रकोप से निकलकर जैसे-तैसे सिनेमाघरों की गाड़ी पटरी पर लौटने ही लगी थी कि मानो देश में कोविड संक्रमण ने फिर से पैर पसारना शुरू कर दिया और इसका प्रभाव सिनेमाघरों में फिर से दिखाई देने लगा है. कई शहरों में थिएटर्स सिर्फ 50% आबादी की अनुमति के साथ खुले हैं, तो कहीं बिल्कुल बंद किए जा चुके है. ऐसे में कई मूवीज की रिलीज़ को फिर से टाला  जा चुका है, लेकिन आप परेशान ना हों, क्योंकि अभी भले ही आप थिएटर्स में मूवी  देखने से वंचित हो रहे हों, लेकिन OTT  पर आपको मनोरंजन की कोई कमी  नहीं लगने वालीं है. हम आपको बताते हैं फेमस OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर इस वर्ष रिलीज़ होने जा रही उन मूवी और सीरीज़ की लिस्ट जिनका आपको भी इंतज़ार है. चलिए देखते हैं वो फिल्में या सीरीज़ कौन-कौन सी हैं...

Locke & Key (Season 3): 'लॉक एंड की' नाम की किताब पर आधारित नेटफ्लिक्स की  सीरीज 'लॉक एंड की' नेटफ्लिक्स की सबसे चर्चित सीरीज़ में से कही जाती है. इस सीरीज़ में तीन बच्चों को दिखाया जाने वाला है  जो पिता  का क़त्ल होने के बाद अपनी मां के साथ पुश्तैनी घर में आते हैं और वहां शुरू होता है जादुई चाबियों का खेल खेलने लग जाते है. उम्मीद है कि इस फिल्म के रिलीज़ होने के बाद आपको भी बेहद पसंद आएगी.

The Umbrella Academy (Season 3): 'द अम्ब्रेला एकेडमी' के सीज़न 2 का अंत एक ऐसे ट्विस्ट के साथ हुआ था कि अब दर्शकों को इसके तीसरे सीज़न का बेसब्री से प्रतीक्षा कर है, जिसे इस साल रिलीज़ किया जाने वाला है. इनके अलावा इस साल नेटफ्लिक्स पर The Woman in the House Across the Street from the Girl in the Window, Vikings: Valhalla, The Sandman, The Witcher: Blood Origin जैसी कुछ नई मूवी भी रिलीज़ की जाने वाली है.

वन पीस में मलाइका ने शेयर की फोटो तो बोले ट्रोलर्स- 'बुढ्ढी जवान लगती है वैसे...'

Day6 के एक्स मेंबर जे पार्क इस सिंगर के लिए की अभद्र टिप्पणी, फिर इस तरह से मांगी माफ़ी

ब्लैक जैकेट के साथ ब्लू प्रिंट की टी-शर्ट में kourtney kardashian ने शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -