साहो के साथ 150 करोड़ पार करने वाले प्रभास, "शायद अब इंडस्ट्री में सबसे अधिक फीस लेने वाले अभिनेता हैं" - स्रोत बताते है!

साहो के साथ 150 करोड़ पार करने वाले प्रभास,

पैन-इंडिया सुपरस्टार प्रभास का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बड़े पैमाने पर धमाकेदार रहा है और अब 160 करोड़ के करीब पहुंच गया है, ऐसे में स्रोत ने पूरी तरह से सभी आधारहीन अफवाहों को ख़ारिज कर दिया है।और, अगर स्रोत पर विश्वास किया जाए तो, सही मायने में, प्रभास की फैन फॉलोइंग ने उन्हें इस मुकाम पर पहुंचा दिया है जहां सुपरस्टार को फ़िल्म के लिए एक बड़ी राशि दी गयी है और साथ ही बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी प्रत्येक दिन के साथ बुलंदियां छू रहा है। यह मुनाफा बहुत बड़ा है और इसलिए उनकी फ़ीस भी अधिक है!

मम्मी करीना के जन्मदिन पर तैमूर ने की सबसे ज्यादा मस्ती, तस्वीरें हो रहीं वायरल


एक करीबी सूत्र ने बताया, “प्रभास ने अपने करियर में साहो के साथ एक बड़ी सफलता को चिह्नित किया है, जहां उनका मुनाफा पहले से भी अधिक है। उस तरह के बड़े बजट और प्रत्येक गुजरते दिन के साथ बढ़ रहे बॉक्स ऑफिस आंकड़ो के साथ, केवल कल्पना ही की जा सकती है कि प्रभास को अपनी परफॉर्मेंस फीस के तौर पर क्या मिला है। शायद, वह अब इंडस्ट्री में सबसे अधिक फीस लेने वाले अभिनेता हैं।"
अनुमान लगाए तो, प्रोडक्शन हाउस ने साहो के लिए डिजिटल सैटेलाइट और म्यूजिक राइट्स 130 करोड़ रुपए में बेचे थे। देशभर में साहो के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखते हुए, कहना गलत नहीं होगा कि यह एक ब्लॉकबस्टर फिल्म बनकर उभरी है।

संजू बाबा के साथ फिल्मों में काम करना चाहते हैं तो इस तरह अभी करें अप्लाई


प्रभास की फैन फॉलोइंग का एक नमूना फ़िल्म साहो के साथ भी देखने मिला, नजीतन फ़िल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन इस बात को साबित करता है कि प्रभास सही मायनों में एक पैन इंडिया सुपरस्टार हैं। "साहो" एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है, जिसे टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है तथा यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित और सुजीत द्वारा निर्देशित किया है। सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है।

'द स्काई इज पिंक' के नए गाने में लगा इंटिमेट सीन और लिपलॉक का तड़का

लग्जरी कार छोड़ ऑटो में सफर कर रहे हैं अंगद बेदी, दिए ऐसे पोज