हॉलीवुड स्टार कैटी पेरी एक कामकाजी मां होने के नाते है बहुत खुश
हॉलीवुड स्टार कैटी पेरी एक कामकाजी मां होने के नाते है बहुत खुश
Share:

अग्रणी हॉलीवुड गायिका कैटी पेरी अपनी बेटी के जन्म के साथ सातवें आसमान में झूम रही हैं। कैटी पेरी ने हाल ही में एक कामकाजी माँ होने पर अपने विचार साझा किए। 35 वर्षीय गायिका, जिसने पिछले महीने बेटी डेज़ी को जन्म दिया, ने गुरुवार (24 सितंबर) को ट्विटर पर लिखा कि वह अपने बच्चे का दुनिया में स्वागत करने के बाद काम पर वापस जाने के बारे में सोचेगी। "एक माँ होने के नाते पूर्णकालिक काम नहीं है।"

साथ ही उन्होंने आगे कहा, "भाग 2: जब एक माँ अंत में काम पर लौटती है (जो भी पेशा वे करते हैं) ऐसा नहीं है कि वे 'टाइम ऑफ ...' के महीनों से आ रहे हैं, वह एक पूर्णकालिक नौकरी से आ रही हैं ... एक माँ होने के नाते जबरदस्त हंसी होती है।" "भाग 3: अपनी माँ को फोन करें और उसे बताएं कि आप उससे प्यार करते हैं और उसकी सराहना करते हैं और सशुल्क पारिवारिक अवकाश की वकालत करते हैं!" केटी ने आगे कहा, "भाग 4. मैं अपनी नौकरी से प्यार करती हूं।" यदि आप इसे याद करते हैं, तो 27 अगस्त को पेरी और ब्लूम ने एक बच्ची का स्वागत किया, जिसे उन्होंने कीमती नाम दिया: डेज़ी डोव ब्लूम। 35 वर्षीय गायक के अनुयायी नाम से सुखद आश्चर्यचकित थे क्योंकि यह कैटी के हालिया हिट एकल डेज़ी से संबंधित है।

यूनिसेफ के एक दिल से वर्णन में, दंपति ने खबर की घोषणा की और कहा, "हम अपनी बेटी के सुरक्षित और स्वस्थ आगमन से प्यार और आश्चर्य के साथ रह रहे हैं।" उस समय, केटी और ऑरलैंडो ने स्वीकार किया कि कैसे वे एक शांतिपूर्ण बर्थिंग अनुभव के लिए भाग्यशाली हैं क्योंकि हर कोई ऐसा करने में सक्षम नहीं है। कुछ कठिन तथ्यों को साझा करते हुए, दंपति ने उल्लेख किया कि कैसे स्वास्थ्य देखभाल कर्मियों की कमी है, जबकि हर ग्यारह सेकंड में, एक गर्भवती महिला या नवजात शिशु की मृत्यु निवारक कारणों से होती है।

यारा शाहिदी निभाएगी टिंकरबेल्स का किरदार

इस अभिनेत्री को F.R.I.E.N.D.S. शो में Rachael के चरित्र में उतारा गया था

जेम्स कॉर्डन ने अपने शो को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -