जेम्स कॉर्डन ने अपने शो को लेकर कही ये बात

जेम्स कॉर्डन ने अपने शो को लेकर कही ये बात

एलेन डेजेनेल्स शो अमेरिका में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शोज में से एक है । ब्रिटिश टॉक शो होस्ट जेम्स कॉर्डन आखिरकार उन अफवाहों की पैरवी कर रहे हैं कि जो वह अपने टॉक शो में अपने विवादास्पद बयानों के बीच एलेन डेजेनेल्स की जगह संभवतः बातचीत कर रहे थे । जेम्स ने शो के लेटेस्ट एपिसोड के दौरान कहा, "वास्तव में, मुझे पता नहीं है कि वह कहां से आया था ।  "मुझे लगता है कि किसी ने कहीं एक अफवाह उड़ाई थी  जिसके बाद से ये और भी तेजी से फ़ैल गई । उन्होंने कहा कि उस कहानी में बिल्कुल सच्चाई नहीं है ।

जेम्स ने कहा, “शून्य। जहाँ तक इस पर विचार करने की बात है, मुझे लगता है कि यह मेरे लिए 18 साल की तरह अपमानजनक रूप से अच्छी तरह से काम करने वाले किसी व्यक्ति से लेने के लिए वास्तव में पागल चीज होगी। यह सच नहीं है। और मुझे लगता है कि जब इस शो को समाप्त करने का दिन आएगा, वह दिन होगा जो शायद हर दिन एक शो की मेजबानी करना बंद कर देगा। एक स्रोत ने बाद में खुलासा किया कि एलेन को बदलने के लिए जेम्स वास्तव में बातचीत में कभी नहीं थे।

नास्तिकों के लिए, एलेन डीजेनरेस ने अपने दर्शकों और कर्मचारियों के सदस्यों के साथ गर्मियों के विवाद को प्रस्तुत करके सीजन 18 को बंद कर दिया। एक स्रोत ने एक प्रमुख पत्रिका से डेगनेर के उद्घाटन के बारे में बात की और उजागर किया कि "उसने कुछ भी वापस नहीं लिया है। यह मार्मिक और मजाकिया था और गर्मियों में हुआ, इस बारे में बहुत स्पष्ट रूप से कहा गया है। वह समझती है कि उसके दर्शक सुनना चाहते हैं। वह और सोमवार को उनसे सीधे बात करने के लिए उत्सुक हैं। "

कैरोल बस्किन ने उनके खिलाफ दायर मानहानि के मुकदमे कही ये बात

मिली बॉबी ब्राउन इस कारण है परेशान

मैंडी मूर जल्द ही बनने वाली है माँ