इस अभिनेत्री को F.R.I.E.N.D.S. शो में Rachael के चरित्र में उतारा गया था

FRIENDS सभी अमेरिकियों के लिए एक अद्भुत शो रहा है। जेन सिलबेट, जिन्होंने फ्रेंड्स से रॉस गेलर की पूर्व पत्नी, कैरोल की भूमिका निभाई थी, वास्तव में शो में एक और किरदार निभाने के लिए रैंप पर उतरी थीं। ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख दैनिक के साथ एक नए साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने स्वीकार किया कि उसने रेचल ग्रीन की भूमिका निभाई है। उसने कहा, "मैं वास्तव में एक और चरित्र के लिए थी," उसने साझा किया। “वे चाहते थे कि मैं मुख्य छह में से एक बनूं। यह वास्तव में राहेल था, लेकिन मैं आमतौर पर लोगों को यह नहीं बताती कि जेईएन [एनिस्टन] की वजह से ... ऐसा कोई नहीं है जो जेन की तरह कर सकता है।"

जेन ने यह भी कारण बताया कि उन्हें यह भूमिका क्यों नहीं मिली क्योंकि वह वास्तविक जीवन में गर्भवती थीं। "मैंने उनसे [मेरे एजेंटों] से पूछा कि अगर उन्होंने उत्पादकों को बताया कि मैं गर्भवती थी [उस समय] और उन्होंने कहा, 'अरे नहीं, हमने सोचा था कि हम उन्हें बाद में बताएंगे।" और मैंने कहा, 'नहीं, आप उन्हें अब बताने के लिए मिल गए हैं,' 'उसने जोर देकर कहा। "तो जाहिर है [उत्पादकों] ने कहा कि यह काम नहीं करेगा।" जेन ने यह भी कहा कि जेनिफर एनिस्टन की तुलना में कोई अन्य रेचल ग्रीन नहीं है। "मुझे कोई पछतावा नहीं है, मेरी अच्छाई, कोई रास्ता नहीं है कि कोई भी जेनिफर एनिस्टन के रेचल के साथ क्या कर सकता है। वह बहुत सही थी।”

द अनवर्सर्स के लिए, जून में द हॉलीवुड रिपोर्टर की ड्रामा एक्ट्रेस राउंडटेबल में एक चर्चा के दौरान, जेनिफर एनिस्टन ने जेनेल मोनाए, ज़ेंडाया, रीज़ विदरस्पून, हेलेना बॉन्हम कार्टर और रोज़ एर्न के साथ अनावरण किया, जो उनकी प्रतिष्ठित भूमिका को "शेड" करना कितना मुश्किल था। 1994-2004 से 10 सीज़न के लिए। शो खत्म होने के बाद टाइपकास्ट होने का एहसास एनिस्टन ने कहा, "आप खुद को थका देते हैं।"

जेम्स कॉर्डन ने अपने शो को लेकर कही ये बात

क्या खलोए कार्दशियन और त्रिस्टान थॉम्पसन एक साथ वापस आ गए हैं?

कैरोल बस्किन ने उनके खिलाफ दायर मानहानि के मुकदमे कही ये बात

Most Popular

- Sponsored Advert -