लोकप्रिय हॉलीवुड सिंगर रिहाना को मिले इतने ग्रैमी अवॉर्ड्स
लोकप्रिय हॉलीवुड सिंगर रिहाना को मिले इतने ग्रैमी अवॉर्ड्स
Share:

हॉलीवुड की लोकप्रिय गायिका रिहाना अपने गानों के लिए बहुत मशहूर है. रिहाना के बहुत से गाने बिलबोर्ड में टॉप में आ जाते है. अपने गानों से लोगों को दीवाना बनाने वाली हॉलीवुड सिंगर रिहाना राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित होने जा रही हैं. 51वें नेशनल एसोसिएशन फॉर द एडवांसमेंट ऑफ कलर्ड पीपुल इमेज अवॉर्ड्स में उन्हें यह सम्मान दिया जाएगा. इस कार्यक्रम में बेयोंसे को सभी कैटेगरी में कुल आठ नामांकन मिले हैं.

स्कारलेट जोहानसन का बड़ा बयान, कहा- 'बच्चों के साथ अभिनय करना आसान...'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रिहाना से पहले यह पुरस्कार, मोहम्मद अली, जैसी जैक्सन, लॉरिन हिल, कॉलिन पॉवेल समेत कई सितारों को मिल चुका है. अंग्रेजी वेबसाइट वैरायटी के मुताबिक रिहाना बीते 20 साल में सबसे कामयाब कलाकारों में से एक हैं. उन्होंने अब तक 9 ग्रैमी अवॉर्ड्स अपने नाम किए हैं. रिहाना को उनके पहले दो स्टूडियो अलबम म्यूजिक ऑफ द सन (2005) और ए गर्ल लाइक मी (2006) की रिलीज के बाद दुनियाभर में पहचान मिली.

लेडी गागा संग रिलेशनशिप में हैं माइकल पोलंस्की, शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर

रिहाना अब अपने गानों के साथ फैशन ब्रांड को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. उनके फैशन ब्रांड का नाम फेंटी हैं. फेंटी को प्रमोट करने के लिए रिहाना अलग-अलग देशों में इवेंट भी करती रहती हैं. पिछले साल रिहाना को फोर्ब्स मैगजीन ने दुनिया की सबसे अमीर महिला सिंगर की लिस्ट में शामिल किया था. 250 मिलियन से अधिक रिकॉर्ड बेचकर, रिहाना दुनिया के सबसे अधिक बिकने वाले संगीत कलाकारों में से एक हैं.

इस मॉडल ने शावर के निचे दिया न्यूड पोज, जिसके देख उड़ जाएंगे आपके होश

Oscars 2020: ऐसे चुनी जाती हैं ऑस्कर के लिए फिल्में, जानें पूरी डिटेल

हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता किर्क डगलस का हुआ निधन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -