स्कारलेट जोहानसन का बड़ा बयान, कहा- 'बच्चों के साथ अभिनय करना आसान...'
स्कारलेट जोहानसन का बड़ा बयान, कहा- 'बच्चों के साथ अभिनय करना आसान...'
Share:

हॉलीवुड कि जानी मानी एक्ट्रेस  स्कारलेट जोहानसन को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है वहीं हॉलीवुड स्टार स्कारलेट जोहानसन का कहना है कि बच्चों के साथ काम करना आसान है क्योंकि वे ग्रहणशील, चंचल और आत्मीय होते हैं. जोहान्सन हाल ही में ऑस्कर में नामांकित फिल्म 'जोजो रैबिट' में बच्चों के साथ नजर आईं. इस फिल्म में उन्होंने रोजी बेत्जलर नामक महिला का किरदार निभाया था जो कि जोजो (रोमन ग्रिफिन डेविस) नामक एक जर्मन लड़के की मां है.

 आपकी जानकारी के लिए हम आपको बात दें कि जोहानसन ने कहा, "मैं वाकई में खुशकिस्मत हूं कि मुझे 'जोजो रैबिट' में दो बेहतरीन कलाकारों के विपरीत काम करने का मौका मिला. कभी-कभी आपको यह पता रहता है कि आप जिनके साथ काम कर रहे हैं, वे शायद उतने अनुभवी नहीं है, लेकिन ये काफी नेक, खुले विचारों के, ग्रहणशील, चंचल और आत्मीय थे, जिससे मेरा काम बेहद आसान हो गया."

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जोहानसन को इस बार दो ऑस्कर नामांकन मिले हैं. उन्हें 'मैरिज स्टोरी' के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री और 'जोजो रैबिट' के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री के लिए नामांकन मिला है. ऑस्कर समारोह का आयोजन यहां नौ फरवरी को किया जाएगा जिसका प्रसारण भारत में 10 फरवरी को स्टार मूवीज में होगा.

इस मशहूर हॉलीवुड एंकर की मां ने किया है नौकरानी का काम, आज हैं दुनिया की सबसे शक्तिशाली महिला

इस हॉलीवुड अभिनेता को अपनी पूर्व पत्नी के बच्चों से अब भी है प्यार

तीन-तीन बीवियां के होते हुए भी अकेला रहता है यह हॉलीवुड एक्टर, 4000 करोड़ का है मालिक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -