लेडी गागा संग रिलेशनशिप में हैं माइकल पोलंस्की, शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर
लेडी गागा संग रिलेशनशिप में हैं माइकल पोलंस्की, शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर
Share:

मशहूर सिंगर लेडी गागा ने जब से क्रिश्चियन कारिनो से सगाई तोड़ी हैं उसके बाद से वो अपनी लाइफ में आगे बढ़ गई हैं. लेडी गागा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट कर माइकल पोलंस्की संग अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है. ऑस्कर विजेता गायिका ने इंस्टाग्राम पर पोलंस्की के साथ एक तस्वीर शेयर की. इसके साथ ही लेडी गागा ने लिखा, 'मियामी में हमने काफी मजे किए. मेरे सभी प्रशंसकों को प्यार. आप बेहतरीन हैं.''

इस तस्वीर में लेडी गागा माइकल पोलंस्की की गोद में बैठी दिख रही हैं. इससे पहले भी गागा और पोलांस्की कई मौकों पर हाथों में हाथ थामे नजर आ चुके हैं. पोलंस्की पार्कर ग्रुप के सीईओ और द पार्कर फाउंडेशन के कार्यकारी निदेशक हैं. बता दें पिछले कई दिनों से लेडी गागा और ब्रैडली कूपर के अफेयर की खबरें लगातार सामने आ रही थीं. दोनों के बीच ऑस्कर अवॉर्ड में स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिली थी. लेकिन इस तस्वीर से इतना तो साथ है कि ब्रैडली कूपर और लेडी गागा के बीच कोई अफेयर नहीं है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

जानकारी के लिए बता दें कि लेडी गागा अपने अफेयर्स के चलते चर्चा में रहती हैं. 2005 से 2008 तक, लेडी गागा ने ल्यूक कार्ल को डेट किया था. लेकिन अफसोस ये रिश्ता भी खत्म हो गया था. इसके बाद लेडी गागा ने मॉडल और एक्टर टेलर किन्नी को डेट किया. 14 फरवरी 2015 को, किन्नी ने गागा को प्रपोज भी किया था. लेकिन दोनों की शादी नहीं हुई थी.

स्कारलेट जोहानसन का बड़ा बयान, कहा- 'बच्चों के साथ अभिनय करना आसान...'

पांचवीं शादी तोड़ने के बाद पामेला ने दिया चौकाने वाला बयान, जानें पूरी बात

हॉलीवुड जगत में फैला शोक, दुनिया को अलविदा कह गईं जेसिका जेम्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -