यौन शोषण के आरोपों से घिरे इस मशहूर रैपर को मिली जमानत
यौन शोषण के आरोपों से घिरे इस मशहूर रैपर को मिली जमानत
Share:

हॉलीवुड के मशहूर रैपर आर. केली पिछले कई दिनों से लगातार चर्चाओं मे बने हुए हैं. बता दें केली पर तीन नाबालिगों सहित 4 महिलाओं के यौन शोषण करने का आरोप लगा था और इसके बाद से ही वो जेल में बंद थे लेकिन हाल ही में ये खबर सामने आई है कि केली को रिहा कर दिया गया है. सूत्रों की माने तो केली सोमवार को शिकागो की एक अदालत में सुनवाई के लिए उपस्थित हुए थे. जहां सुनवाई के दौरान उनके खिलाफ कोई ठोस सबूत नहीं मिले थे.

इसके बाद केली को 100,000 डॉलर करीब 70 लाख रुपये के बांड पर रिहा किया गया है. जानकारी के मुताबिक उन्हें सोमवार को दोपहर में शिकागो की जेल से रिहा किया गया है. वैसे इससे पहले भी रैपर केली ने शिकागो पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया था और फिर सोमवार को उन्हें अदालत में पेश किया गया था जहां वो फ़िलहाल दोषी नहीं पाए गए हैं. रिपोर्ट्स की माने तो रैपर केली पर साल 1998 और 2010 के बीच तीन किशोरियों समेत चार महिलाओं के यौन शोषण करने का आरोप लगा था.

हालांकि केली ने खुद पर लगे इन सभी आरोपों को खारिज कर दिया था और इस बारे में कहा था कि सभी महिलाएं ‘‘झूठ’’ बोल रही है. केली पर आरोप लगने के बाद सभी ने उनकी निंदा की थी और साथ ही मशहूर लेडी गागा ने भी केली के साथ काम करने से मना कर दिया था. इस बात की घोषणा लेडी गाना ने ट्विटर के जरिए की थी और साथ ही उन्होंने पीड़ित महिला को को सपोर्ट करने की बात कही थी.

ऑस्कर अवार्ड्स में बिना अंडर गारमेंट्स पहने ही पहुंच गई ये एक्ट्रेस, देखते ही हर कोई हुआ हैरान

किम कार्दशियन की इन सेमी न्यूड तस्वीरों ने गर्म किया इंटरनेट का तापमान

काइली जेनर ने कराया ट्रांसपेरेंट ड्रेस में बोल्ड फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -