इस मशहूर सिंगर का फोटोशूट देखकर आपकी भी रातों की नींदे उड़ जाएंगी
इस मशहूर सिंगर का फोटोशूट देखकर आपकी भी रातों की नींदे उड़ जाएंगी
Share:

हॉलीवुड की दुनिया की मशहूर सिंगर रिहाना के सॉन्ग्स की तो दुनिया दीवानी हैं. रिहाना ने अपने रॉक सॉन्ग्स के जरिए दुनियाभर के लोगों को अपना फैन बना लिया है. रिहाना के सॉन्ग्स के अलावा लोग उनकी हॉटनेस के भी दीवाने हैं. रिहाना हर थोड़े दिन में अपनी हॉटनेस के जरिए सोशल मीडिया पर का माहौल गर्म कर देती हैं. हाल ही में रिहाना ने एक बार फिर अपने हॉट लुक के जरिए सोशल मीडिया का माहौल गर्म कर दिया है.

इस बार रिहाना ने ऐसा फोटोशूट करवाया है जिसमे उन्होंने हॉटनेस की सारी हदें ही पार कर दी है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं रिहाना ने ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी है जिसमे उनकी सेक्सीनेस फ्लॉन्ट हो रही है. रिहाना ने इस फोटो में बोल्डनेस की सारी हदें पार हर दी है. रिहाना ने इसके अलावा एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमे उनके फोटोशूट का मेकिंग नजर आ रहा है.

इसके अलावा रिहाना ने एक फोटो वाइट बिकिनी में भी शेयर किया है जिसमे वो लेटकर सिड्यूसिंग पोज़ दें रहीं हैं. सोशल मीडिया पर रिहाना की सभी फोटोज वायरल हो रहीं हैं. फैंस तो काफी ज्यादा समय बाद रिहाना के इस लुक को देखकर हैरान हो गए हैं और इस पर अच्छे-अच्छे कमैंट्स भी कर रहे हैं. रिहाना भी अपने फैंस को खुश करने के लिए हर थोड़े दिन में हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. इंस्टाग्राम पर ही रिहाना के 64 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं.

 हॉलीवुड अपडेट...

81 वर्षीय इस मशहूर एक्टर को यौन उत्पीड़न मामले में हुई जेल

इस एक्ट्रेस का 16 की उम्र में हुआ था बलात्कार, कहा- पैरों के बीच दर्द हो रहा फिर भी वो करता गया

इस मशहूर एक्ट्रेस ने पहना ब्रालेस ब्लेज़र, अचानक बाहर निकल गए प्राइवेट पार्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -