81 वर्षीय इस मशहूर एक्टर को यौन उत्पीड़न मामले में हुई जेल
81 वर्षीय इस मशहूर एक्टर को यौन उत्पीड़न मामले में हुई जेल
Share:

हॉलीवुड के मशहूर एक्टर और कॉमेडी किंग कहे जाने वाले बिल कॉस्बी को मंगलवार को कोर्ट ने सजा सुना दी. बिल कॉस्बी को यौन उत्पीड़न के मामले में कोर्ट ने 3 से 10 साल तक की सजा सुनाई है. बिल कॉस्बी पर 14 साल पहले एक महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. दरअसल बिल कॉस्बी ने फिलाडेल्फिया स्थित अपने बंगले में एंड्रीया कॉन्स्टेंड नाम की एक लड़की के साथ गलत व्यव्हार किया था जिसके बाद उस लड़की ने बिल पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था.

सजा सुनाने के बाद बिल ने कोर्ट में जमानत की याचिका की थी लेकिन कोर्ट ने उनकी इस याचिका को ख़ारिज करते हुए सीधे पेंसिलवेनिया जेल भेज दिया. सजा होने के साथ-साथ बिल पर 25,000 डॉलर यानी करीब 18 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है. 81 वर्षीय बिल को सजा सुनाने के बाद हाथों में हथकड़ी लगाकर कोर्टरूम से ले जाया गया. सूत्रों की माने तो बिल को कम से कम तीन साल तो जेल में गुजरने ही पड़ेंगे इसके बाद उनकी आगे की सजा पर विचार किया जाएगा.

जब बिल को सजा सुनाई गई उस समय कोर्ट रूम में एंड्रीया कॉन्स्टेंड समेत 10 अन्य महिलाएं भी मौजूद थीं. कोर्ट ने बिल को अप्रैल में दोषी ठहराया था. बिल को दोषी ठहराने के बाद ओहियो स्टेट यूनिवर्सिटी ने अप्रैल में ही उनकी डॉक्टरेट की डिग्री भी कैंसिल कर दी थी.

 हॉलीवुड अपडेट...

इस एक्ट्रेस का 16 की उम्र में हुआ था बलात्कार, कहा- पैरों के बीच दर्द हो रहा फिर भी वो करता गया

इस मशहूर एक्ट्रेस ने पहना ब्रालेस ब्लेज़र, अचानक बाहर निकल गए प्राइवेट पार्ट्स

भगवान कृष्णा से प्रेरित है इस मशहूर हॉलीवुड फिल्म का लीड किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -