टाइगर-3 में हुई हॉलीवुड एक्ट्रेस मिशेल की धमाकेदार एंट्री
टाइगर-3 में हुई हॉलीवुड एक्ट्रेस मिशेल की धमाकेदार एंट्री
Share:

सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान फ्लॉप होने के उपरांत अब सबकी नजरें उनकी टाइगर 3 पर हैं. टाइगर 3 में सलमान खान और कैटरीना कैफ जोड़ी के रूप में कमबैक करने जा रहे है. लेकिन अब एक नई खबर सामने आई है. मूवी में हॉलीवुड एक्ट्रेस को कास्ट किया गया है. इसका मतलब यह हुआ कि यशराज फिल्म्स का स्पाई युनिवर्स अब इंटरनेशनल हो गया है. मूवी में सलमान खान के साथ शाहरुख खान भी कैमियो रोल में दिखाई देने वाले है. दोनों साल की शुरुआत शाहरुख की पठान में साथ दिखाई दिए थे. इसका पठान को जबर्दस्त फायदा मिला.

एक अहम रोल: खबरों का कहना है कि मॉर्टल कोम्बैट: लिगेसी, बुलेट ट्रेन और वेनम जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं मिशेल ली टाइगर 3 में दिखाई देने वाली है. मिशेल स्टंट मास्टर भी हैं और शुरुआत में यह कहा जा  रहा है कि वह टाइगर 3 में स्टंट डायरेक्टर के रूप में जुड़ी हैं. परंतु अब पता चला है कि उन्हें फिल्म में एक महत्वपूर्ण  भूमिका दी गई है. हाल में मिशेल ने एक इंटरव्यू में बोला है कि मैंने इस मूवी के लिए बहुत पहले ही शूटिंग कर ली थी. मैं फिल्म के एक में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हूं. मैंने इसके लिए मुंबई में शूटिंग की और यह बहुत बढ़िया अनुभव था.

कैमियो की शूटिंग: उन्होंने यह भी  कहा है कि मूवी के लिए बहुत भव्य सेट बनाए थे. यह सेट हॉलीवुड की दुनिया भर में हिट रही मूवी पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन के स्तर के थे. मिशेल ने कहा है कि उनका एक सीन मूवी में लीड एक्ट्रेस कटरीना कैफ के साथ भी है. उन्होंने बोला है कि यह बहुत ही मजेदार सीन है और मैं इसे पर्दे पर देखना का प्रतीक्षा कर रही हूं. टाइगर 3 की रिलीज में फिलहाल समय है. इसकी शूटिंग चल रही है. शाहरुख खान के कैमियो सीन फिल्माए जा रहे हैं और सलमान के भी कुछ एक्शन दृश्य बाकी हैं. हाल में सलमान ने एक फोटो सोशल मीडिया में साझा करके बताया था कि शूटिंग के दौरान उनका कंधा चोटिल हो गया है. मूवी का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं. टाइगर 3 इस साल 10 नवंबर को रिलीज होने वाली है.

रैपर Kanye West की बढ़ी मुश्किलें, गैप ब्रांड ने दर्ज करवाया केस

हॉलीवुड फिल्मों के आगे हिट होने के लिए तरस रही बॉलीवुड की कई फ़िल्में

'ए कॉमन मैन' से लेकर 'लीप ईयर' तक कई अंग्रेजी फिल्में है बॉलीवुड की मूवीज से इंस्पायर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -