इस हॉलीवुड अभिनेत्री को पुलिस ने मारी गोली, मौत

Sep 01 2018 06:13 PM
इस हॉलीवुड अभिनेत्री को पुलिस ने मारी गोली, मौत

खिलौना बंदूक ने एक टीवी एक्ट्रेस की जान ले ली है. यह अभिनेत्री हॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्री है. बता दें कि यह एक सच्ची घटना है. ये किसी फिल्म या सीरियल की स्टोरी नहीं है. यह ताजा मामला अमेरिका के साउथ पासाडेना का बताया जा रहा है. जहां पर एक अमेरिकन टीवी शो 'ER' में नर्स की भूमिका निभाने के लिए जानी जाने वाली अमेरिकी अभिनेत्री वेनेसा मार्केज को पुलिस ने गोली मार दी है. पुलिस की गोले लगने से वे इस दुनिया को अलविदा कह गई है. 

बिना ब्रा पहने बेधड़क पानी में मस्ती करती रही यह अभिनेत्री, तस्वीरों ने मचाया बवाल

उनके मकान मालिक के मुताबिक़, पुलिस को वेनेसा की हालत जांचने के लिए फोन कर फरमॉन्ट एवेन्यू के 1100 ब्लॉक में बुलाया गया था. जहां दोपहर 12 बजे के करीब जब अधिकारी पहुंचे तो उनकी मानसिक हालत उन्हें बिलकुल ठीक नहीं लग रही थी. इस दौरान अधिकारियों ने अभिनेत्री से बातचीत भी की. 

इन्होने बताया जेनिफर एनिस्टन को स्वाभाविक एथलीट

पुलिस ऑफिसर जो मेंडोजा के मुताबिक, करीब 90 मिनट बाद वेनेसा (49) एक बीबी गन (खिलौना बंदूक) के साथ बाहर आईं और उन्होंने इसे अधिकारियों पर तान दिया. अधिकारियों ने इसे असली बंदूक समझकर उन पर फायरिंग कर दी. जिससे उनके मौत हो गई. बता दें कि पिछले साल अक्टूबर में वेनेसा ने आरोप लगाया था कि नस्लीय भेदभाव एवं यौन उत्पीड़न की शिकायत करने के बाद 'ईआर' के सह-कलाकार जॉर्ज क्लूनी ने उन्हें ब्लैकलिस्ट कर दिया था. 

हॉलीवुड अपडेट्स...

डेमी रोज ने ब्लैक ड्रेस पहनकर इंटरनेट पर मचाई सनसनी

इस वीडियो के माध्यम से निक जोनस ने समेटी अपनी पुरानी यादें

हॉलीवुड में अपना करियर देख रही है नीतू चंद्रा, अमेरिका में चाहती है घर

 

?