इस हॉलीवुड एक्टर ने 'फैंटेसी आइलैंड' के लिए रिकाडरे मोंटाल्बन से ली प्रेरणा

इस हॉलीवुड एक्टर ने  'फैंटेसी आइलैंड' के लिए रिकाडरे मोंटाल्बन से  ली प्रेरणा

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर माइकल पेना को आज के समय में कौन नहीं जानता वह हमेशा ही अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते सुर्खियों में बने रहते है वहीं हॉलीवुड अभिनेता माइकल पेना का कहना है कि अपनी आगामी फिल्म 'फैंटेसी आइलैंड' के लिए उन्होंने दिवंगत मेक्सिकन अभिनेता रिकाडरे मोंटाल्बन से प्रेरणा ली. 'फैंटेसी आइलैंड' 1970 की इसी नाम की अमेरिकी फैंटेसी टेलीविजन श्रंखला की एक हॉरर रीइमैजिनेशन है. मोंटाल्बन श्रंखला में मिस्टर रोएर्क का किरदार निभाने के लिए जाने जाते हैं.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि पेना ने कहा, "वह परफॉर्मेस मेरी कल्पना में, मेरी यादों में समा सा गया है." उन्होंने, "मैंने थोड़ा ही वैसा किया जैसे उन्होंने किया था - यह कोई नकल नहीं है. यह उन चीजों का पर्सनलाइजेशन है, जो उन्होंने की थी. सबसे पहले, मोंटाल्बन के मेक्सिकन होने के साथ उच्चारण की बात रही. मैंने बस 'नार्कोस' करना पूरा किया था, जहां मैंने मेक्सिको सिटी में आठ महीने बिताए. यह एक बेहद अलग उच्चारण है, उनके अंग्रेजी बोलने के दौरान उनका उच्चारण स्पेनिश जैसा होता है, जो मुझे आकर्षक लगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जेफ वाडलो द्वारा निर्देशित इस फिल्म में मैगी क्यू, लुसी हेल, ऑस्टिन स्टोवेल, जिमी ओ.यांग, पोर्टिया डबलडे, रायन हैनसन और माइकल रूकर जैसे कलाकार भी हैं.सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया 14 फरवरी 2020 को भारत में 'फैंटसी आइलैंड' को रिलीज करेगी.

इस सेक्सी मॉडल की अदाओं के है दीवाने लोग, कामुक पोज देकर करती है घायल

इस हॉट मॉडल ने हाथों से छुपाए बड़े- बड़े अंग, जिसे देख दान रह गए फैंस

इस हॉट मॉडल ने ब्लक बिकनी पहना ढाया कहर, सोशल मीडिया पर मचा तहलका