हॉलीवुड एक्टर लियाम हेम्सवर्थ की डेट पर पहुंचे उनके माता- पिता
हॉलीवुड एक्टर लियाम हेम्सवर्थ की डेट पर पहुंचे उनके माता- पिता
Share:

हॉलीवुड के जाने माने कलाकार लियाम हेम्सवर्थ हमेशा ही अपनी फिल्मों के लिए चर्चाओं में बने रहते है. वहीं उन्होंने अब तक हॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्मे दी है. जंहा  लियाम हेम्सवर्थ और मॉडल गैब्रिएला ब्रूक्स की लंच डेट तब एक पारिवारिक लंच में परिवर्तित हो गई जब अभिनेता के अभिभावक भी उनके साथ लंच में शामिल हो गए. विदेशी मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेता और उनकी मॉडल गर्लफ्रेंड बेरॉन बे स्थित एक कैफे में खाना खाने गए थे. यह जानकारी एक तस्वीर से मिली है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि कैफे में जाने के दौरान अभिनेता ने सफेद रंग की टी-शर्ट और धूपचश्मा पहना था, जबकि गैब्रिएला ने भी सफेद टीशर्ट के साथ डेनिम शॉर्ट पहन रखा था. लियाम के अभिभावक क्रैग और लियोनी हेम्सवर्थ भी उनके साथ लंच डेट में शामिल हो गए. सभी आपस में हंसी मजाक कर रहे थे.

जंहा बीती जनवरी में आस्ट्रेलिया के बेरॉन बे स्थित एक समुद्री तट पर एक दूसरे को किस करते हुए पकड़े जाने के बाद अभिनेता और गैब्रिएला ने अपने रिश्ते की पुष्टि थी. दोनों साथ में अच्छा वक्त बिताते हैं और ऐसा लग रहा है कि अभिनेता के परिवार ने उनके रिश्ते को अपनी अनुमति दे दी है.

जल्द साथ नज़र आ सकते है हॉलीवुड पॉपस्टार एनरिक और रिकी

अमेरिका में आया चक्रवात तो इस हॉलीवुड सिंगर ने बढ़ाया मदद का हाथ

सामने आई थोर: लव एंड थंडर की रिलीज़ डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -