सामने आई थोर: लव एंड थंडर की रिलीज़ डेट
सामने आई थोर: लव एंड थंडर की रिलीज़ डेट
Share:

दोस्तों वैसे तो आप सभी को हॉलीवुड फिल्मों का बहुत ही शोक होगा. वैसे ही अपनी एक से बढ़कर एक हॉलीवुड फिल्म भी देखी होगी. और फिर तो आप सभी क्रिस हेम्सवर्थ को भी जानते ही होंगे, आखिर उनको कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही सुर्ख़ियों में बने रहते है. वहीं हाल ही में उनकी आने वाली फिल्म थोर: लव एंड थंडर के टेसा थॉम्पसन ने पुष्टि की है कि द डार्क नाइट के क्रिश्चियन बेल, वास्तव में, फिल्म के खलनायक की भमिका निभाने वाले है.

थॉम्पसन, जिन्होंने 2017 के थोर: रैग्नारोक और 2019 के  एवेंजर्स: एंडगेम दोनों में वाल्कीरी  का किरदार निभाया था, ने ईटी के लिए बेल की भूमिका का खुलासा किया  . "क्रिश्चियन बेल हमारे खलनायक की भूमिका निभाने जा रहे है, जो शानदार होने जा रही है," उसने कहा. थॉम्पसन ने फिर खुलासा किया, उन्होंने कहा मैं आपको ज्यादा नहीं बता सकता. नेटली और आई के बीच बहुत सारे रोमांचक पाठ संदेशों का आदान-प्रदान हुआ," आखिरकार, "हम मज़े करने जा रहे हैं. ताइका लिख ​​रही हैं. निर्देशन. कुछ परिचित चेहरे. कुछ नए लोग मिश्रण में आ रहे हैं. " 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह वर्तमान में अनिश्चित है कि कौन सा चरित्र विशेष रूप से बेल की भूमिका होगी. पिछली रिपोर्टों  ने केवल यह सुझाव दिया है कि अभिनेता चौथे थॉर फिल्म में "अन्य" विरोधी के रूप में  भूमिका निभाएगा. थोर: लव एंड थंडर  कहा जाता है कि एवेंजर्स: एंडगेम के अंत में सेट की गई कहानी जारी है. फिल्म में नताली पोर्टमैन की जेन फोस्टर की वापसी भी दिखाई जाएगी, जो थोर के पद पर बनेगी. थोर पर प्रोडक्शन  : लव एंड थंडर  इस साल के अंत में शुरू होने वाला है. Taika Waititi द्वारा निर्देशित, Thor: लव और थंडर में सितारों के रूप में क्रिस हेम्सवर्थ, Valkyrie के रूप में Tessa Thompson और जेन फोस्टर के रूप में नताली पोर्टमैन हैं. यह फिल्म 5 नवंबर, 2021 को सिनेमाघरों में आई.

क्लेयर बाउचर ने किया बड़ा खुलासा, इस शख्स को बताया अपने बच्चे का पिता

क्या पेरी और ब्लूम जापान में नही रचा रहे है शादी ?

जेठानी Sophie turner ने अपनी देवरानी के बारें में बताई खास बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -