हॉलीवुड की यह 4 फिल्मे जिन्हे बार -बार देखने को करता है मन
हॉलीवुड की यह 4 फिल्मे जिन्हे बार -बार देखने को करता है मन
Share:

भारत में ही आए दिन ना जाने कितनी नई नई फिल्में बनती रहती है। तो विश्व भर में ना जाने कितनी फिल्में बनती होंगी। लेकिन इनमें से कुछ फिल्में ऐसी हैं जिन्हें दर्शक बार-बार देखना पसंद करते हैं। आज हम आपको दुनिया की 4 ऐसी फिल्मों के बारे में बताने वाले जिन्हे बार-बार देखने का मन करता है।

1:- टाइटैनिक: साल 1997 में रिलीज हुई है एक रोमांटिक और दमदार फिल्म है। इस फिल्म को जेम्स कैमरून द्वारा निर्देशित किया गया था। इस फिल्म में अब तक की बनी सबसे बेस्ट रियल लाइफ लव स्टोरी फिल्म है और यह दर्शकों को बहुत ज्यादा पसंद भी आई है।

2:- Avengers: एन्डगेम: अवेंजर्स एंडगेम मार्वल कॉमिक्स की सुपरहीरो टीम अवेंजर्स पर आधारित एक अमेरिकी सुपरहीरो फ़िल्म है, जिसे मार्वल स्टूडियोज द्वारा निर्मित किया गया है और वॉल्ट डिज़्नी स्टूडियो मोशन पिक्चर्स द्वारा वितरित किया गया है।
 
3:- Apocalypto: साल 2006 में रिलीज हुई यह एक थ्रिलर और ड्रामा फिल्म है, घने जंगल में फिल्माई गई यह मूवी आपको हर पल रोमांचित कर देगी, फिल्म के नायक की बहादुरी आपको दांतो तले ऊँगली दबाने को मज़बूर कर देगी। यह फिल्म कमाई के मामले में कई कीर्तिमान रचे हैं और इस फिल्म का नाम हॉलीवुड के टॉप फिल्मों की सूची में बड़े सम्मान के साथ लिया जाता है।

4:- अवतार: साल 2009 रिलीज हुई यह एक महाकाव्य विज्ञान फिक्शन फिल्म है, जिसे जेम्स कैमरन द्वारा निर्देशित किया गया है। इस फिल्म ने 2009 से 2019 तक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दुनिया की पहली फिल्म थी और फिल्म को दर्शको के द्वारा बहुत पसंद किया गया था.

न्यूड पोज देते जरा भी नहीं शर्माती यह हॉट मॉडल, देखें हॉट तस्वीरें

इंटरनेट ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी इस मॉडल की तस्वीरें मचा रही तहलका

लारियस वर्ल्ड स्पोटर्स अवार्डस समारोह के 20 वें संस्करण की मेजबानी करेंगी ये मशहूर अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -