हॉलैंड बना प्रो लीग हॉकी मैच का मुकाबला

इंडियन मेंस हॉकी टीम की एफआईएच प्रो लीग हॉकी खिताब जीतने की उम्मीद रविवार को यहां 2 चरण के मुकाबले के दूसरे मैच में हॉलैंड के विरुद्ध 1-2 की हार से टूट चुके थे। इंडिया को शनिवार को पहले मैच में भी हॉलैंड से शूट आउट में 1-4 से हार का सामना करना पड़ गया  जबकि 60 मिनट के नियमित समय के उपरांत दोनों टीम 2-2 से बराबरी पर थी। 

खिताब जीतने की मामूली उम्मीद बरकरार रखने के लिए भारत को हॉलैंड के विरुद्ध  जीत दर्ज करने की जरूरत थी लेकिन इंडिया टीम को कामयाबी हासिल नहीं हो पाई है। हॉलैंड ने 14 मैच में 35 अंक के साथ पुरुष वर्ग का खिताब जीता जबकि अभी दो मुकाबला होना अब भी बचा हुआ है। ओलिंपिक चैंपियन बेल्जियम की टीम 16 मैच में 35 अंक के साथ दूसरे स्थान पर रही जबकि इंडियन ने 16 मैच में 30 अंक के साथ तीसरा स्थान प्राप्त कर लिया है। 

इंडिया ने मुकाबले की शानदार शुरुआत की और 30 सेकंड के अंदर ही अभिषेक के मैदानी गोल की बदौलत बढ़त भी अपने नाम कर ली है। अभिषेक ने दाएं छोर से गेंद को कब्जे में लिया और 4 डिफेंडर को पछाड़ने के उपरांत हॉलैंड के गोलकीपर मॉरिट्ज वाइसर को छकाकर गोल दाग चुके है। हॉलैंड ने हालांकि 7वें मिनट में पेनल्टी कॉर्नर पर जिप जेनसेन के गोल से बराबरी भी अपने नाम कर ली है। 

'चोट तो बहाना है, आथिया को घुमाना है..', इलाज के लिए जर्मनी पहुंचे राहुल, तो लोगों ने किए ऐसे कमैंट्स

एशियाई साइकिलिंग चैम्पियनशिप के तीसरे दिन भारत ने अपने नाम किए मेडल

'कुछ भी हो जाए, लेकिन टीम इंडिया से बाहर नहीं होंगे पंत...', जानिए किसने किया ये ऐलान ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -