होली पर इस तरह के पहने कपड़े और दिखें खास
होली पर इस तरह के पहने कपड़े और दिखें खास
Share:

रनागों का त्यौहार आने को है और ऐसे में सभी ये सोच रहे होंगे कि होली खेलने के लिए कैसे कपडे पहने जाएं जिससे आप सहूलियत महसूस करें तो अच्छे भी दिखें. हालाँकि रंगों में आपका चेहरा तो दिखाई नहीं देता है लेकिन आप इस बात का ध्यान रखें कि कपडे कैसे पहनने चाहिए. इसलिए आज हम आपको बता रहे है किस तरह का पहनावा इस होली आपके लिए बेहतर साबित हो सकता है.

* होली पर सिंपल लुक ही होना चाहिए जिसके लिए आप ट्राउजर्स लेगिंग और जींस के साथ सिंपल कुर्ता पहन सकते है. इस ऑउटफिट के साथ आप सादा और मन को भाने वाला लुक पा सकते हैं.

* अगर आप थोड़ा सा फंकी लुक पाना चाहती हैं तो आप जंपसूट के साथ जैकेट पहन सकती हैं. इसे अलावा घुटनों तक की प्रिंटेट स्कर्ट के साथ टी-शर्ट का कॉम्बिनेशन आपको एक अलग लुक दे सकता है.

* अगर आपको तड़क-भड़क वाले रंग के कपडे ज्यादा नहीं पसंद है तो आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन है. आप लाइट कलर्स के कपड़ों के साथ उसके मैचिंग का स्कार्फ या स्टॉल भी ले सकती हैं.

* कपड़ो के साथ जरूरी है कि आप अपने फुटवेयर पर भी ध्यान दें. होली खेलते समय आपके लिए हील्स पहनना खतरनाक साबित हो सकता है. इसलिए जरूरी है कि आप रंग खेलते समय ऐसी चप्पल पहनें जिससे ना फिसलने का डर हो ना अटक कर गिरने का.

* इसके साथ ही आपको अपने बालों का भी खासतौर से ध्यान रखना चाहिए. इसके लिए जरूरी है कि आप अपने बालों को अच्छी तरह से बांध के रखें. आप अपने बालों का जूड़ा बांध सकती हैं या पोनीटेल बना सकती हैं ताकि आप बेफिक्र होकर होली का आनंद ले सकें.

होली के दिन कर लें इस पेड़ की पूजा, रातोंरात मालामाल हो जाएंगे आप

कजल-खेसारी ने मचाया तहलका, खेसारी का 'छपरा में पकड़ाएंगे' होली सॉन्ग जमकर हुआ वायरल

रितेश के होली गीत ने मचा दिया तहलका, 13 दिनों में 1 करोड़ 11 लाख व्यू के पार...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -