रितेश के होली गीत ने मचा दिया तहलका, 13 दिनों में 1 करोड़ 11 लाख व्यू के पार...

Feb 27 2019 11:16 AM
रितेश के होली गीत ने मचा दिया तहलका, 13 दिनों में 1 करोड़ 11 लाख व्यू के पार...

होली का त्योहार काफी नजदीक है. देशभर में इसके लिए तैयारियां शुरू हो चुकी है और आप इस बात से भी वाकिफ होंगे ही कि होली के निकट आते ही भोजपुरी संगीत जगत में बहार आ जाती है. भोजपुरी सिनेमा का हर गायक कई सारे होली गीत जाता है. जिन्हे यूपी और बिहार ह नहीं बल्कि पूरे देश में काफी पसंद किया जाता है. 

भोजपुरी सिनेमा में नामचीन गायको के गीत को म्यूज़िक कम्पनी ऊँची क़ीमत पर ख़रीद कर रिलीज़ करते हैं और इस साल भी भोजपुरी के नामचीन गायकों के अलावा नए-नए गायकों के गीत से डिजिटल प्लेटफ़ार्म भरा पड़ा हुआ है. होली से ठीक पहले एक से बढ़कए एक भोजपुरी होली गीत सामने आ रहे हैं. इसी कड़ी में अब एक और नया भोजपुरी होली गीत आया है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इन सब गीतों के बीच गायक और अभिनेता रितेश पांडेय के एक गीत ने इन दिनों तहलका मचा कर रखा है. खास बात यह है कि होली गीतों के इतिहास में सम्भवतः यह पहला मौका है जब किसी गाने को मात्र दस दिनों में ही दस मिलियन यानी एक करोड़ व्यू मिले हैं. फ़िलहाल अब 13 दिनों के बाद इसे 1 करोड़ 11 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. रंगबा घोराइल बा लाल लाल रे नाम के इस गीत को रितेश पांडेय के साथ तैयार किया गया है और अंतरा सिंह प्रियंका ने इस गाने को लिखा है.  विमलेश उपाध्याय ने इसमें संगीत दिया हैं. वाहन आशीष वर्मा और निर्देशक हैं आशीष यादव. बता दें कि 
भोजपुरी नम्बर वन म्यूज़िक कम्पनी वेब म्यूज़िक पर इसे जारी किया गया है. 

भारतीय सेना के पराक्रम से खुश हुए भोजपुरी दिग्गज, लगाए भारत माता की जय के नारे

मोनालिसा के साथ हुई जबरदस्ती, ना चाहते हुए भी कर डाला ऐसा काम

भतार मिलल कटहल के लासा, इस भोजपुरी गाने ने स्टेज पर मचा दिया तहलका

VIDEO : ताज़ा–ताज़ा टाइट तू दिखा के सामान हो...