इन राशिवालों के लिए बहुत शुभ होगी होली, खुल जाएगी किस्मत
इन राशिवालों के लिए बहुत शुभ होगी होली, खुल जाएगी किस्मत
Share:

होली का पर्व सभी के लिए ख़ास होता है और आज होली है। यह पर्व रंगों का पर्व कहा जाता है और यह उन सभी के लिए बहुत ही खास होता हैं जो रंगों को महत्व देते हैं। ऐसे मेंइस बार होली पर ग्रहों की एक अलग स्थिति सालों बाद बन रही हैं। जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक ग्रहों की इस स्थिति के कारण सभी राशियों पर भी इसका असर देखने को मिल सकता हैं और आज हम आपको उन राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके लिए होली बहुत ख़ास होने वाली है।

पहले तो आपको बता दें कि साल 1521 के बाद इस साल होली पर नौ मार्च को मकर राशि में शनि ग्रह और गुरु अपनी स्वयं की राशि धनु में रहेंगे। इसी की वजह से होली पर शुभ संयोग बन रहा हैं। जी हाँ, वहीं अगर इससे पहले के बारे में बात करें तो इससे पहले तीन मार्च 1521 यानी की 499 साल पहले होली के दिन दोनों ग्रहों के अपनी अपनी राशियों में होने के कारण ऐसा संयोग बना था। ज्योतिषों के मुताबिक होली पर तीन राशियों के जातकों को किस्मत का साथ मिलने वाला है और आज हम आपको होली पर बताने जा रहे हैं कि होली के दौरान उन राशिवालों को क्या उपाय करना चाहिए वह भी आपको बताएंगे।

मेष राशि - इस राशि के जातकों के लिए होली का समय शुभ समय हैं। इस राशि के लोगों की धन की स्थिति अच्छी बनी रहेगी और नौकरी पेशा जातकों को लाभ प्राप्त होगा। इसी के साथ व्यापार में निवेश के लिए अच्छा समय हैं। किसी गरीब को दान में लाल वस्त्र दें इससे आपको बड़ा लाभ होगा।

वृषभ राशि - इन राशि के जातकों के लिए भी होली का समय शुभ होने वाला हैं। जी दरअसल इस राशि के लोगों के पीछे किए गए अच्छे काम का लाभ प्राप्त हो सकता हैं। इसी के साथ आपके लिए गरीबों को अन्न का दान करना शुभ होगा।

मिथुन राशि - इस राशि के जातकों के लिए होली शुभ होने वाली हैं आपकी किस्मत आपके साथ हो सकती हैं आपकी किस्मत खुल सकती है बड़ा लाभ हो सकता है। गरीब को केसर दान करे। 

होली पर कुंडली भाग्य में होगी इस किरदार की वापसी

मणिपुर और गोवा में होली का अतरंगा अंदाज, जानिए क्या है खास

टीवी सितारों ने मनाया होली का जश्न, आज छोटे पर्दे पर आएगा नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -