होली पर कुंडली भाग्य में होगी इस किरदार की वापसी
होली पर कुंडली भाग्य में होगी इस किरदार की वापसी
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो 'कुंडली भाग्य' को इन दिनों खूब प्यार दिया जा रहा है। वहीं काफी समय से इस शो से गायब रहे अभिनेता संजय गगनानी अब शो में वापसी कर चुके हैं। जी हाँ, आपको याद ही होगा एकता कपूर के शो से उनके किरदार पृथ्वी मल्होत्रा को अचानक से गायब कर दिया गया था और उनके किरदार के गायब हो जाने को लेकर कई लोग आश्चर्यचकित थे।

ऐसे में हाल ही में एक्टर ने वापसी कर ली है। अपनी वापसी के बारे में बात करते हुए संजय ने कहा, ''यह शो से अचानक लिया गया एक ब्रेक था, क्योंकि कंटेंट की मांग थी कि मैं कुछ महीनों के लिए ऑफ-ट्रैक रहूं। अगर मैं वहां होता तो कहानी आगे नहीं बढ़ती क्योंकि हर कोई जानता है कि पृथ्वी मल्होत्रा कुछ भी कर सकते हैं।'' इसी के साथ आगे बात करते हुए संजय ने यह भी कहा कि, ''मैंने 'कुंडली भाग्य' को बहुत याद किया, क्योंकि मैं शो में ढाई साल से ज्यादा समय से हूं। वापस आकर बहुत अच्छा लगा।''

उन्होंने कहा, ''पृथ्वी की एंट्री तब होती है, जब सब होली का जश्न मना रहे हैं और मजे कर रहे हैं। पृथ्वी मल्होत्रा के आने से सब हक्के बक्के रह जाते हैं।'' वैसे संजय एक बेहतरीन एक्टर हैं और अब तक वह कई शोज में अपना दमदार अभिनय दिखा चुके हैं। फिलहाल इस शो में भी उन्हें खूब प्यार दिया जा रहा है।

होली से पहले रूद्र और माया ने खेली रोमांटिक होली

'रामायण' के सितारों ने कपिल के शो में बताया कैसे हुई थी कास्टिंग

आरती सिंह के साथ बहुत हॉट अंदाज में नजर आईं हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -