हॉकी हरियाणा बना जूनियर हॉकी का नया बादशाह
हॉकी हरियाणा बना जूनियर हॉकी का नया बादशाह
Share:

राउंड ग्लास पंजाब को 3-0 से हराकर हॉकी हरियाणा ने 33वीं आल इंडिया केडी सिंह बाबू सब जूनियर बालक (अंडर-14) प्राइजमनी हॉकी टूर्नामेंट का खिताब रविवार को अपने नाम कर चुके है। KD सिंह बाबू स्मारक सोसायटी के तत्वावधान में पद्मश्री मो. शाहिद सिंथेटिक टर्फ स्टेडियम पर खेले गए फाइनल में हॉकी हरियाणा ने मैच के शुरू में ही प्रिंस के गोल से बढ़त भी अपने नाम कर चुके है। प्रिंस ने ये गोल नौवे मिनट में विरोधी के डिफेंस को भेदते हुए कर दिया है। जिसके उपरांत दूसरे व तीसरे क्वार्टर गोल रहित रहे।

चौथे क्वार्टर में 48वे और 59वें मिनट में हरियाणा ने एक के उपरांत एक दो गोल दाग कर टीम की बढ़त 3-0 कर डाला। जो अंत तक कायम रही। हरियाणा को फारवर्ड खिलाड़ियों के अच्छे खेल का फायदा मिला तो राउंड ग्लास पंजाब को कमजोर डिफेंस का खामियाजा भुगतना पड़ गया है।

टूर्नामेंट में उपविजेता रही टीम राउंड ग्लास पंजाब के टेक्निकल लीड राजिंदर सिंह सीनियर (1980 ओलिम्पिक गोल्ड मेडलिस्ट, द्रोणाचार्य अवार्डी) ने अपनी टीम के प्रदर्शन पर संतोष जताते हुए बोला है कि पहली बार अंडर-14 टूर्नामेंट खेल रही हमारी टीम ने शानदार खेल भी दिखा दिया है। अब हम और मेहनत करेंगे और हमारा प्रयास होने वाला है कि अगली बार हम चैंपियन बने। जिसके पूर्व हार्ड लाइन मैच में जीत से फ्लिर्क्स ब्रदर्स ने तीसरा स्थान हासिल किया। फ्लिक्र्स ब्रदर्स ने यूपी ग्रेस को 3-0 से मात दी । टीम से तीनो गोल कप्तान जसकीरत ने गोल दागे। 

"मैं इतिहास बनाने के लिए खेलता हूं", एम्बाप्पे का बयान

Santosh Trophy में कर्नाटक 54 साल बाद बना चैंपियन

जहां से सानिया ने शुरू किया था अपना टेनिस का करियर, वहीं खत्म होगा सफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -