‘हो गया दिमाग का दही’ फिल्म मे होंगे बॉलीवुड के दिग्गज कॉमेडी कलाकार
‘हो गया दिमाग का दही’ फिल्म मे होंगे बॉलीवुड के दिग्गज कॉमेडी कलाकार
Share:

कॉमेडी फिल्मे दर्शको के दिलो मे अपनी एक खास जगह बना लेती है। कॉमेडी फिल्मों ने दर्शको को खूब हँसाया है। कॉमेडी मे ऋषिकेश मुखर्जी और गोविंदा की फिल्मे लोगो ने बहुत पसंद की है। बॉलीवुड मे और भी कई दिग्गज कलाकार है जिन्होने कॉमेडी फिल्मे कर के दर्शको को बहुत गुदगुदाया है। एक ऐसी ही कॉमेडी फिल्म निर्देशिका फौजिया अर्शी बनाने वाली है। 

‘हो गया दिमाग का दही’ फिल्म का निर्देशन फौजिया अर्शी करेंगी। यह एक बहुत ही अच्छी कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म मे आपको हंसाने सिर्फ एक कलाकार ही नहीं और भी कई कलाकार है। ‘हो गया दिमाग का दही’ फिल्म मे बॉलीवुड के पाँच स्टार्स है जो कॉमेडी के लिये जाने जाते है। इस कॉमेडी फिल्म मे राजपाल यादव,ओम पुरी,रज्जाक खान,संजय मिश्रा और कादर खान मुख्य भूमिका मे है।     

फौजिया अर्शी ने अपनी फिल्म ‘हो गया दिमाग का दही’ के लिये कहा है कि यह फिल्म दूसरी फिल्मों जैसी नहीं है। इस फिल्म मे किसी भी बात को गलत तरीके से नहीं बोला गया है। इस फिल्म मे आपको वक्त के साथ क्या क्या बदलाव आते है जीवन मे उसके बारे मे बताया गया है। यह फिल्म आपको अपने जीवन के बारे मे सोचने पर मजबूर कर देगी। यह फिल्म 16 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -