Film Review : दिग्गज कलाकारों के होने के बाद भी फिल्म रही फीकी
Film Review : दिग्गज कलाकारों के होने के बाद भी फिल्म रही फीकी
Share:

फिल्म : हो गया दिमाग का दही

डायरेक्टर और स्टार कास्ट : फौजिया अर्शी,कादर खान, ओमपुरी, राजपाल यादव, संजय मिश्रा, रज्जाक खान, चित्रांशी रावत, अमिता नांगिया, नेहा कड़हद, बंटी चोपड़ा.

'हो गया दिमाग का दही' फिल्म में माँ बाप अपने बच्चो को सही रास्ते पर लाने की कोशिश करते है फिल्म में कादर खान के तीन बेटे होते है जो बहुत ही नालायक किस्म के होते है. अपने बच्चो को सुधारने के लिए और जिम्मेदार बनाने के लिए माता पिता को क्या क्या करना पड़ता है यह बताया गया है इस फिल्म में. 

कहानी 
इस फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है कादर खान अपने नालायक बेटो को सुधारने के लिए फिल्म में मरने का नाटक करते है. वे अपनी हवेली को अपने तीनो बेटो के नाम कर देते है पर उस हवेली पर वे बेटे अपना हक़ नहीं जमा पाते है. उस हवेली में पहले से ही ओमपुरी रहते है. इनकी हवेली पर इनका हक़ ज़माने के लिए इनकी मदद राजपाल यादव करते है.   

स्क्रिप्ट 
इस फिल्म की स्क्रिप्ट में कुछ दृश्य ऐसे है जो आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे. अगर फिल्म को ध्यान से नहीं देखते है तो आपको हंसी नहीं आएगी. इस फिल्म की निर्देशिका फौजिया अर्शी की यह पहली फिल्म है. फौजिया की स्क्रिप्ट में कुछ कमी लगी है. इस फिल्म में कई बड़े कॉमेडी के कलाकार है. 

अभिनय 
फिल्म में सिर्फ संजय मिश्रा ही अपनी एक्टिंग से लोगो को प्रभावित कर पाये है राजपाल यादव और कादर खान के होने के बाद भी फिल्म में इतना मजा नहीं आया है.फिल्म का संगीत भी बहुत फीका है.   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -