एचएमडी ग्लोबल निर्यात के लिए भारत का लाभ उठाने पर कर रहा है विचार
एचएमडी ग्लोबल निर्यात के लिए भारत का लाभ उठाने पर कर रहा है विचार
Share:

मोबाइल फोन के नोकिया ब्रांड को बेचने वाले एचएमडी ग्लोबल ने गुरुवार को कहा कि भारत अपने कारोबार के 'दिल और केंद्र' में है और कंपनी यह पता लगा रही है कि क्या इस बाजार को निर्यात के लिए भी फायदा पहुंचाया जा सकता है। एचएमडी ग्लोबल के उपाध्यक्ष सनमीत सिंह कोचर ने मीडिया के सामने बताया कि HMD Global- ने अपने नवीनतम Nokia 2.4 को 10,399 रुपये में भारत में लॉन्च किया, जो विभिन्न मूल डिजाइन निर्माता और इलेक्ट्रॉनिक विनिर्माण समाधान भागीदारों के साथ काम कर रहा है।

हैंडसेट विक्रेताओं को लॉकडाउन के बाद आपूर्ति में बाधाओं का सामना करना पड़ा, और कई खिलाड़ियों को 'घर से काम' और 'घर से पढ़ाई' जैसे रुझानों से प्रेरित मांग को पूरा करने के लिए उपकरणों का आयात करना पड़ा। कोचर ने कहा, "हम मूल्यांकन कर रहे हैं कि भारत हमारे सोर्सिंग के केंद्र और केंद्र में कैसे हो सकता है और अगर हम न केवल घरेलू मांग पर ध्यान दें, बल्कि निर्यात के लिए भारत का लाभ उठाएं।"

नए लॉन्च के बारे में बात करते हुए, कोचर ने कहा कि '2-सीरीज़' कंपनी के लिए भारत में सबसे सफल श्रृंखला है। "नोकिया 2.4 एक दो-दिवसीय बैटरी जीवन, एक एआई-पावर्ड कैमरा और शुद्ध, सुरक्षित और अद्यतित एंड्रॉइड, जैसे सभी सस्ती और सुरुचिपूर्ण पैकेज में बहुत प्यार करता है। उन्होंने कहा, हमने नाइट मोड और पोर्ट्रेट मोड के साथ एआई कैमरा जैसे हाई-एंड फीचर्स को शामिल किया है।"

ब्रिटिश स्टॉक में गिरावट के कारण निवेशकों को पोस्ट-लॉकडाउन प्रतिबंधों के अपडेट का है इंतजार

ग्लेनमार्क ने 3 वर्ष के लिए डॉव जोन्स SEM इंडेक्स में स्थान किया हासिल

भारतीय अर्थव्यवस्था ने उम्मीद से अधिक जोरदार तरीके से की वापसी - RBI गवर्नर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -