ग्लेनमार्क ने 3 वर्ष के लिए डॉव जोन्स SEM इंडेक्स में स्थान किया हासिल
ग्लेनमार्क ने 3 वर्ष के लिए डॉव जोन्स SEM इंडेक्स में स्थान किया हासिल
Share:

ग्लेनमार्क फार्मास्युटिकल्स लिमिटेड, एक शोध-नेतृत्व वाले वैश्विक एकीकृत फार्मा समूह ने आज घोषणा की कि कंपनी लगातार तीसरे वर्ष डॉव जोन्स सस्टेनेबिलिटी इमर्जिंग मार्केट्स इंडेक्स में सूचीबद्ध हुई है। डीजेएसआई दुनिया के सबसे सम्मानित और व्यापक रूप से स्वीकार्य स्थिरता बेंचमार्क में से एक है, जो इंडेक्स में प्रदर्शित प्रत्येक उद्योग के भीतर केवल कॉर्पोरेट स्थिरता के मामले में शीर्ष क्रम की कंपनियों के साथ है।

ग्लेनमार्क फार्मास्युटिकल्स के अध्यक्ष और एमडी, ग्लेन सल्दान्हा ने आधिकारिक रूप से कहा, "डीजेएसआई को सार्वभौमिक रूप से सबसे सम्मानित और स्वीकार्य स्थिरता बेंचमार्क में से एक के रूप में स्वीकार किया जाता है और इसलिए यह लगातार तीसरे वर्ष के लिए सूची में शामिल होना हमारे लिए बहुत गर्व की बात है। हम मानते हैं कि स्थिरता एक सतत प्रक्रिया है जो हमारे संचालन, हितधारकों, समुदायों और बड़े पैमाने पर ग्रह को शामिल करती है। इस सूची में हमारा समावेश सभी स्थिरता संकेतकों में हमारे निरंतर प्रदर्शन को रेखांकित करता है।"

उभरते बाजारों से क्षेत्रों में 800 से अधिक कंपनियों का आकलन किया गया था, जिनमें से 100 ने इस साल भारत के 11 सहित प्रतिष्ठित सूचकांक में जगह बनाई। ग्लेनमार्क डीजेएसआई इमर्जिंग मार्केट्स 2020 में प्रदर्शित होने वाली भारतीय फार्मास्युटिकल क्षेत्र की केवल दो कंपनियों में से एक है। वैश्विक दवा कंपनियों में ग्लेनमार्क 13 वें स्थान पर है। विकास के आधार पर, ग्लेनमार्क फार्मास्युटिकल्स लिमिटेड के शेयर आज व्यापार के पहले दोपहर के सत्र के दौरान एनएसई पर 0.64% बढ़कर 469.30 प्रति शेयर पर पहुंच गए।

भारत की अर्थव्यवस्था उम्मीद से अधिक मजबूत हुई है: राज्यपाल शक्तिकांत

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में फिर लगी आग, यहाँ जानें क्या भाव हैं आज

बढ़त पर खुला शेयर बाजार, 43998 अंक पर हुई सेंसेक्स की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -