HIV संक्रमित युवक ने फांसी लगाने से पहले लिखा सुसाइड नोट, कहा- 'पत्नी मेरे मौत की वजह...'
HIV संक्रमित युवक ने फांसी लगाने से पहले लिखा सुसाइड नोट, कहा- 'पत्नी मेरे मौत की वजह...'
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला गुजरात के अहमदाबाद से सामने आया है. इस मामले में HIV ग्रसित एक शख्स ने अपनी शादी की सालगिरह से ठीक एक दिन पहले फांसी लगाकर जान दे दी. जी हाँ, वहीं मरने से पहले उसने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा था जिसमें उसने अपनी मौत के लिए पत्नी, सास और साले को जिम्मेदार ठहराया है. इस मामले में 27 साल के युवक ने अपनी शादी की सालगिरह से एक दिन पहले ही अपनी पत्नी का दुपट्टा गले में डाला और उसे छत के पंखे से बांधकर लटक गया. युवक HIV ग्रसित था और पुलिस को मौके से मृतक का एक सुसाइड मिला है.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि सुसाइड नोट में उसने लिखा है कि ''वो और उसकी पत्नी एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे. उनकी शादी चार साल पहले हुई थी. अब वही पत्नी उसकी मौत का कारण बन गई. उसकी सास, पत्नी और साले ने उसे आत्महत्या के लिए उकसाया है. उन तीनों ने HIV जैसी गुप्त बिमारी को लोगों के सामने लाकर समाज में उसकी बेइज्जती करने का प्रयास किया.'' इस मामले में बात करते हुए मृतक युवक के पिता ने पुलिस को बताया कि ''युवक ने अपनी बीमारी के बारे में परिवार को बताया था. उसका सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा था. मृतक युवक के पिता सिक्योरिटी गार्ड हैं.''

इस मामले में यह खबर भी सामने आई है कि मरने से पहले मृतक ने अपने मोबाइल से एक वीडियो बनाकर अपने बड़े भाई को भेजा था और बड़े बेटे ने ही परिवार को बताया कि ''उसका भाई आत्महत्या कर रहा है. तभी वे लोग भागते हुए उसके घर पहुंचे. जहां उनका बेटा गले में फंदा डालकर लटका हुआ था. वे फौरन उसे लेकर अहमदाबाद के एल.जी. अस्पताल गए. जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.'' इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दायर कर लिया है.

शिवसेना नेता की हत्या के बाद दो समुदायों के बीच तनाव

पापा ने भेजा छोटी बेटी को बाहर और बड़ी बेटी को ले गया कमरे में...

ईंट से वार कर पति ने ले ली पत्नी की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -