'नफरत से भरी है उनकी सोच', राहुल गांधी पर रविशंकर प्रसाद ने बोला हमला
'नफरत से भरी है उनकी सोच', राहुल गांधी पर रविशंकर प्रसाद ने बोला हमला
Share:

नई दिल्ली: भारत जोड़ो यात्रा के लालकिला पहुंचने के पश्चात् राहुल गांधी ने संबोधित किया। इस के चलते उन्होंने भाजपा पर खूब निशाना साधा। राहुल ने कहा कि देश से नफरत मिटाने की आवश्यकता है। इसके अतिरिक्तउन्होंने चीन को लेकर भी भाजपा को घेरा। भाजपा नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी के आरोपों को बेबुनियाद बताया। प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी की सोच नफरत के आधार पर है। 

वही राहुल गांधी से रविशंकर प्रसाद ने पूछा कि टुकड़े-टुकड़े गैंग के सक्रिय सदस्य राहुल गांधी की यात्रा में कई स्थानों पर चले हैं, ऐसा क्यों? देश से नफरत करने वालों के साथ चलकर राहुल गांधी मोहब्बत का कौन सा पैगाम दे रहे हैं? भाजपा नेता ने कहा कि राहुल गांधी को धार्मिक विद्वेष की सियासत बंद करनी चाहिए। प्रधानमंत्री मोदी की अगुवाई में यूपी की मिर्जापुर में सानिया मिर्जा आज एयरफोर्स में पायलट बन गई। भारत की हॉकी, क्रिकेट और एथलेटिक्स टीम में अल्पसंख्यक समाज से आने वाली बेटियां नाम कर रही हैं।  

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि आपकी पार्टी, विचारधारा, राजनीति ने नफरत भरने का काम किया। स्वतंत्रता के पश्चात् नफरत भरने का काम किया। शाह बानो से लेकर शायरा बानो तक कांग्रेस का इतिहास तोड़ने का रहा है। हम जब मुस्लिम बेटियों के उत्थान के लिए तीन तलाक को लेकर कानून लेकर आए थे, कांग्रेस ने इसका विरोध किया था। राहुल गांधी ने बोला था कि नरेंद्र मोदी नहीं देश को उद्योगपति चला रहे हैं। इसको लेकर भी रविशंकर ने निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जिन उद्योगपतियों का वह नाम लेते हैं। कांग्रेस की सरकार वाले प्रदेशों में उनके द्वारा काम होता है या नहीं, बताएं। भाजपा नेता ने कहा कि राहुल गांधी की सोच में नफरत भरी है। उन्हें नरेंद्र मोदी से नफरत है। राहुल मोहब्बत की बात करते हैं, मगर उनके दिल में तल्खी है। ये है जनता उनको वोट नहीं देती। राहुल ने बोला था कि हिंदू धर्मग्रंथों में कहीं नहीं लिखा कि निर्धनों को मारो। इसको लेकर भी रविशंकर प्रसाद ने कहा कि वह हिंदू धर्म पर वेबजह बयान क्यों देते हैं। इस के चलते रविशंकर ने कहा कि आज राहुल गांधी कह रहे हैं कि कश्मीर में जाएंगे और तिरंगा लहराएंगे। जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद ही वहां तिरंगा लहराएंगे, ये काम भी मोदी सरकार ने किया है।

'जो यात्रा चुनाव-संसद सत्र में नहीं रुकी, वो क्रिसमस आते ही रुक गई..', राहुल पर सुधांशु त्रिवेदी का हमला

'कॉलेज जाकर मर्दों से मिलती थी..', तालिबान ने बताया महिला शिक्षा पर क्यों लगाया प्रतिबन्ध

अडानी- अंबानी, मोदी, नफरत.., लाल किले से राहुल गांधी ने दिया जोरदार भाषण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -