‘जिस लड़की का रेप हो जाए, उसे आत्महत्या करके मर जाना चाहिए’ - केरल कांग्रेस अध्यक्ष
‘जिस लड़की का रेप हो जाए, उसे आत्महत्या करके मर जाना चाहिए’ - केरल कांग्रेस अध्यक्ष
Share:

कोच्ची: केरल कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष मुल्लापल्ली रामचंद्रन ने दुष्कर्म की शिकार हुई महिलाओं को लेकर बेहद ही शर्मनाक टिप्पणी की है। बता दें कि महिलाओं पर मुल्लापल्ली की बदजुबानी कोई नई बात नहीं है। UDF के ‘विश्वासघात दिवस’ के दौरान की गई एक विरोध बैठक में बोलते हुए मुल्लापल्ली ने कहा कि यदि एक दुष्कर्म पीड़िता के पास कोई आत्मसम्मान है, तो उसे ख़ुदकुशी करके मर जाना चाहिए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, केरल कांग्रेस इकाई के प्रदेश अध्यक्ष मुल्लापल्ली रामचंद्रन ने सोलर मामले के आरोपित का उल्लेख करते हुए कहा कि सीएम पिनाराई विजयन एक सेक्स वर्कर को लाकर बच नहीं सकते। मुल्लापल्ली ने आगे कहा कि, “जब राज्य सरकार बचाव में है, तो सीएम को यह नहीं सोचना चाहिए कि वह एक सेक्स वर्कर को आगे लाकर खुद को बचा सकते हैं और उसके माध्यम से चर्चा को डायवर्ट कर सकते हैं। या तो वह अपने आप को मार डालेगी या कम से कम यह सुनिश्चित करेगी कि इसे दोहराया नहीं जाए।”

महिला विरोधी बयान देने के बाद जब मुल्लापल्ली ने देखा कि सचिवालय में उपस्थित लोग उनके द्वारा दिए गए बयानों के खिलाफ हो गए। विवादो में खुद को घिरता देखकर रामचंद्रन ने फ़ौरन अपने बयानों को पलटते हुए और यहां-वहां की बात करते हुए भीड़ से माफी माँगने लगे। मुल्लापल्ली ने कहा, “मेरा आक्रोश एलडीएफ सरकार के खिलाफ था और महिलाओं की भावनाओं को आहत करना मेरा मकसद नहीं था। मैं ईमानदारी से अपनी विवादित टिप्पणियों के लिए माफी माँग रहा हूँ।”

जिसने किया बलात्कार, PAK कोर्ट ने उसी 'दरिंदे' को सौंप दी लड़की, जबरन इस्लाम में कराया धर्मान्तरण

फिलीपींस में 'गोनी' के कारण गई 10 लोगों की जान, इस साल दस्तक देने वाला 18वां तूफान

कोरोना मरीज के संपर्क में आए WHO के महानिदेशक, खुद को किया आइसोलेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -