'हिंदुओं ने तंबू में गुड़िया रखी और उसे राम मंदिर कह दिया', कांग्रेसी मंत्री ने फिर उगला जहर
'हिंदुओं ने तंबू में गुड़िया रखी और उसे राम मंदिर कह दिया', कांग्रेसी मंत्री ने फिर उगला जहर
Share:

बेंगलुरु​: अयोध्या में प्रभु श्री राम के भव्य मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का समारोह आरम्भ हो चुका है। इसके बाद भी इंडी गठबंधन और कांग्रेस पार्टी के नेता प्रभु श्री राम को अपमानित करने का एक भी अवसर नहीं छोड़ रहे। इसी क्रम में अब कर्नाटक की सिद्दारमैया सरकार में मंत्री एवं कांग्रेस का बड़ा क्षेत्रीय नेता केएन राजन्ना का भी नाम जुड़ गया है। केएन राजन्ना ने कहा है कि भाजपा प्रभु श्री राम के नाम पर लोगों को धोखा दे रही है। उन्होंने कहा कि वो अयोध्या जा चुके हैं तथा वहाँ मस्जिद में 2 गुड़ियों को राम कहा जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 16 जनवरी को बेंगलुरु में एक समारोह के चलते सहकारिता मंत्री केएन राजन्ना ने कहा कि भाजपा प्रभु श्री राम के नाम पर लोगों को धोखा दे रही है। उन्होंने अपने बयान में प्रभु श्री राम की तुलना ‘तंबू में रखी गुड़िया’ से कर दी। राजन्ना ने दावा किया कि जब 1991 में बाबरी ढाँचा ढहाया गया था, तब वो अयोध्या गए था। उन्होंने कहा, “हिंदुओं ने तंबू में गुड़िया रखी तथा उसे राम मंदिर कह दिया।” राजन्ना ने अयोध्या के मंदिर को पवित्र मानने से मना करते हुए कहा कि अयोध्या से ज्यादा पवित्र राम मंदिर अन्य स्थानों पर हैं।

राजन्ना ने कहा, “हमारे देश में हजारों वर्ष पुराने ऐतिहासिक राम मंदिर हैं, जो अधिक पवित्र हैं। अब भाजपा चुनाव के लिए मंदिर बना रही है। भाजपा लोगों को धोखा दे रही है।” आगे राजन्ना ने कहा, “जब बाबरी को गिराया गया, तो मैं वहाँ गया था। उन लोगों ने तंबू में दो गुड़िया रख दी तथा उन्हें राम कहना आरम्भ कर दिया। हम जब राम मंदिर जाते हैं, तो एक पवित्र अहसास होता है, मगर अयोध्या में मुझे कुछ महसूस नहीं हुआ। ये टॉकीज में रखी गुड़िया को देखने जैसा था।” इस मामले में भाजपा की नेता मालविका अविनाश ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला। मालविका अविनाश ने कहा कि कांग्रेस राजनीतिक एवं मानसिक तौर पर दिवालिएपन की शिकार हो चुकी है। 

महात्मा गांधी की जगह अब नोट पर होगी प्रभु श्री राम की तस्वीर, RBI ने जारी किया नए सीरीज वाला नोट!

बढ़ते कोहरे की वजह से रद्द हुई कई हवाई यात्राएं और कई ट्रेन भी लेट

आंध्र प्रदेश में भाई और बहन के बीच सत्ता को लेकर घमासान, शर्मिला क्या कांग्रेस के लिए साबित होंगी तुरुप का इक्का?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -