कनाडा में हिन्दू मंदिर पर फिर हुआ हमला, दीवारों पर लिखे भारत विरोधी नारे, Video
कनाडा में हिन्दू मंदिर पर फिर हुआ हमला, दीवारों पर लिखे भारत विरोधी नारे, Video
Share:

ओटावा: कनाडा में हिंदुओं के खिलाफ घृणित अपराध लगातार बढ़ते जा रहे हैं। यहाँ एक बार फिर हिंदू मंदिर को टारगेट किया गया है। ओंटारियों प्रांत के विंडसर शहर के नॉर्थवे एवेन्यू के 1700 ब्लॉक में स्थित हिंदू मंदिर पर नकाबपोश हमलावरों ने 5 अप्रैल 2023 (स्थानीय समय के मुताबिक) को हमला बोला।

 

उन्होंने मंदिर में तोड़फोड़ मचाई और दीवारों पर नफरती नारे भी लिखे। इसके साथ ही मंदिर की दीवार पर पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ विवादित नारे भी लिखे। स्थानीय पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी दी है। विंडसर पुलिस ने दोनों संदिग्धों का CCTV फुटेज जारी कर दिया है, जिनमें नकाबपोश बदमाश मंदिर की दीवारों पर भारत विरोधी नारे लिखते हुए नज़र आ रहे हैं। पुलिस इनकी तलाश में लग गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रारंभिक जाँच में पुलिस को इस घटना का एक वीडियो मिला है, जिसमें 2 संदिग्धों को रात 12 बजे के बाद इलाके में देखा गया। 

 

वीडियो में, एक संदिग्ध मंदिर की दीवार पर तोड़फोड़ मचाता हुआ नज़र आ रहा है, जबकि दूसरा थोड़ी दूर पर खड़ा होकर उसे देख रहा है। पुलिस ने बताया कि घटना के वक़्त, एक संदिग्ध ने काले रंग का स्वेटर, बाएँ पैर पर एक छोटे से सफेद लोगो के साथ काली पैंट और काले व सफेद रंग के हाई-टॉप रनिंग शूज पहन रखे थे। दूसरे संदिग्ध ने काली पैंट, एक स्वेटशर्ट, काले जूते और सफेद मोजे पहने हुए थे। उन बदमाशों ने मंदिर की दीवारों पर ‘मोदी को आतंकवादी घोषित करो’ और ‘हिंदुस्तान मुर्दाबाद’ के नारे लिखे हैं। स्थानीय पुलिस ने बताया है कि, “विंडसर पुलिस हिंदू मंदिर में तोड़फोड़ की जाँच कर रही है।”

पिता ने मोबाइल फोन छीना, तो 17वें फ्लोर से कूदा लड़का ! वायरल हुआ Video

VIDEO! 'दुखी हूँ कि इंसानों जैसा सच्चा प्यार नहीं पा सकूंगी', रोबोट के मुँह से ये बातें सुन हैरान रह गए लोग

इस वजह से मनाया जाता है इंटरनेशनल स्पोर्ट्स डे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -