श्री कृष्ण जन्मभूमि मामले में मिली हिन्दू वादी को जान से मारने की धमकी
श्री कृष्ण जन्मभूमि मामले में मिली हिन्दू वादी को जान से मारने की धमकी
Share:

मथुरा: यूपी के मथुरा में श्री कृष्ण जन्मभूमि और शाही ईदगाह विवाद के केस से जुड़े वादी आशुतोष पांडे को जान से मारने की धमकी मिली है. पाक से आए ऑडियो मैसेज में बोला गया कि तीन दिनों के भीतर उनका खेल खत्म (हत्या के संदर्भ में) में कर डाला है. ऑडियो मैसेज में इस दौरान उन्हें गंदी-गंदी गालियां भी दे दी गई थी.

इस बीच, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में जानकारी दी गई कि पक्षकार पांडे को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. यही नहीं, उनका फेसबुक पेज भी हैक कर लिया गया और इस बीच उस अकाउंट पर अश्लील वीडियो और फोटो जारी कर दिए गए है. धमकी के बाद उसे भेजने वाले ने ऑडियो मैसेज डिलीट कर दिया. घटना के उपरांत उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ और प्रमुख सचिव गृह को पत्र लिखकर केस से अवगत कराया है.   

Pakistan से कॉलर ने कहा- बम से उड़ा देंगे!: उन्होंने जानकारी देते हुए कहा है कि, "मेरे साथ ऐसी घटना हो गई जिसे मैं छुपा नहीं सकता हूं. पहले सुबह 10 बजे के पास धमकी दी जा चुकी है और उसके उपरांत दोपहर लगभग 2 बजे धमकाया गया. दूसरी धमकी से मेरे पदाधिकारी तक घबरा चुके है." बकौल आशुतोष पांडे, "पाक से आए कॉल पर मुझसे कहा गया- मैंने ईदगाह केस में चल रहे फौजदारी और सिविल वाद 15 दिन में वापस न लिए तो मुझे, मेरी गाड़ी और केंद्रीय कार्यालय को बम से उड़ा दिया जाने वाला है."

Mathura में कोर्ट सर्वे पर SC की रोक के बाद आया थ्रेट कॉल:  इतना ही नहीं वैसे, वादी को यह धमकी ऐसे समय पर मिली है जब मथुरा में विवादित परिसर के कोर्ट सर्वे के आदेश पर सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार (16 जनवरी, 2024) को रोक लगा दी थी. टॉप कोर्ट ने बोला है कि हाईकोर्ट याचिकाओं के सुनवाई योग्य होने के विरुद्ध मस्ज़िद पक्ष की याचिका को सुने. इलाहाबाद हाईकोर्ट ने इससे पहले इस बाबत (कोर्ट सर्वे) आदेश दिया था, जबकि शाही ईदगाह कमेटी ने मथुरा की जिला अदालत से सभी मामले हाईकोर्ट ट्रांसफर किए जाने का विरोध भी किया है. 23 जनवरी 2024 को सुप्रीम कोर्ट में अगली सुनवाई होने वाली है.

जानिए क्या है 16 जनवरी का इतिहास?

बड़ी खबर: उत्तराखंड में होंगे दुनिया के पांचों महाद्वीपों के वन्यजीवों के दीदार

बेहद खूबसूरत हैं भारत की ये 3 रेलवे लाइनें, यूनेस्को की वर्ल्ड हेरिटेज लिस्ट में हैं शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -