इन राशियों के लिए बेहद लाभदायी है हिंदू नववर्ष, चमकेगी किस्मत
इन राशियों के लिए बेहद लाभदायी है हिंदू नववर्ष, चमकेगी किस्मत
Share:

हिंदू नववर्ष 'विक्रम संवत 2081' का आरम्भ 9 अप्रैल से होने जा रहा है. प्रत्येक वर्ष नव संवत चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की प्रतिपदा तिथि से आरम्भ होता है. हिंदू नववर्ष बहुत ही विशेष माना जा रहा है क्योंकि इसमें भी राहु मीन राशि में ही विराजमान रहेंगे. दरअसल, ज्योतिष में राहु को अशुभ एवं छाया ग्रह माना जाता है. राहु एक राशि में 18 महीने तक रहते हैं. राहु मीन राशि में वर्ष 2025 मई तक विराजमान रहेंगे. जिससे कुछ राशियां मालामाल होंगी. तो आइए आपको बताते हैं उन राशियों के बारे में. 

मेष राशि:-
राहु के मीन राशि में विराजमान रहने से मेष वालों आर्थिक लाभ के योग बन रहे हैं. व्यापार ऊंचाइयां छुएगा. रुके हुए कार्य पूरे होंगे. इस वर्ष सबसे अधिक धन कमाएंगे. 

कन्या राशि:-
राहु का राशि परिवर्तन कन्या वालों को तरक्की देगा. अच्छी नौकरी मिल सकती है. सुख समृद्धि में बढ़ोतरी होगी. नए बिजनेस में अच्छा लाभ होगा. दोस्तों का साथ मिलेगा. 

तुला राशि:-
राहु का गोचर तुला वालों के लिए बड़ा ही फलदायी माना जा रहा है. जीवन में खुशियों का संचार होगा. स्वास्थ्य बहुत अच्छा रहेगा. जीवन में धन की कमी नहीं होगी बल्कि बढ़ेगा.

वृश्चिक राशि:-
राहु का गोचर वृश्चिक वालों के लिए शुभ लाभ लेकर आने वाला है. सभी कार्य वक़्त पर पूरे होंगे. जितनी अधिक मेहनत करेंगे उतनी ही लक्ष्य की प्राप्ति होगी. वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा. 

इस बार घोड़े पर सवार होकर आएंगी माता रानी, जानिए क्या पड़ेगा इसका प्रभाव?

9 अप्रैल से शुरू होगी चैत्र नवरात्रि, जानिए कलश स्थापना का मुहूर्त

8 अप्रैल को लगने जा रहा है साल का पहला सूर्य ग्रहण, जानिए भारत में दिखेगा या नहीं?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -