इरफ़ान खान की ‘हिंदी मीडियम’ के सीक्वल की शूटिंग इस दिन से होगी शुरू
इरफ़ान खान की ‘हिंदी मीडियम’ के सीक्वल की शूटिंग इस दिन से होगी शुरू
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानेजानें वाले एक्टर इरफान खान की फिल्मों में वापसी के लिए सभी बेताब हैं. जबसे वो बीमार हुए हैं तभी से सब चाहते हैं कि वो जल्दी ही ठीक हो जाये और फिल्मों में वापसी कर लें. इरफ़ान के देश वापस लौटने के बाद से ही उनके फिल्म के सेट पर जल्द वापस आने की भी अटकलें तेज हो गई थीं. कुछ समय से ये खबरें आ रही हैं कि वो जल्दी ही फिल्मों में नज़र आएंगे. आइये जानते हैं हाल ही में आई उनकी ये खबर. 

एक्टर इरफ़ान की आने वाली फिल्म का नाम ‘इंग्लिश मीडियम’ है, जो कि साल 2017 की हिट ‘हिंदी मीडियम’ का सीक्वल है. इस फिल्म में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ की एक्ट्रेस राधिका मदान भी नजर आएंगी. इस फिल्म को दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा. खबर ये है कि फिल्म जल्दी ही शुरू की जाएगी. इतना ही ही ये भी खबर हैं कि इरफ़ान ही इस फिल्म को करने वाले हैं, यानि इसका दूसरा पार्ट भी आने वाला है. 

खबरों के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू होगी, जिसके बाद उसे 2020 की पहली तिमाही में रिलीज किया जाएगा. वहीं इरफ़ान खान की पसंदीदा फिल्म का सीक्वल देखना उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट की तरह होने वाला है. हिंदी मीडियम के सीक्वल में सबा कमर नहीं नजर आने वाली हैं. बल्कि खबरों की माने तो सबा की जगह एक्ट्रेस राधिका आप्टे उनकी जगह नजर आएंगी. 

दिखा बेबी बम्प, प्रेग्नेंट हैं ऐश्वर्या बच्चन!

'केसरी' में दिखाई गई यह 4 चीजे हैं बिलकुल गलत!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -