दिखा बेबी बम्प, प्रेग्नेंट हैं ऐश्वर्या बच्चन!
दिखा बेबी बम्प, प्रेग्नेंट हैं ऐश्वर्या बच्चन!
Share:

बॉलिवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. सबसे ज्यादा वो अपनी खूबसूरती और खूबसूरत फोटोशूट के लिए चर्चा में रहती हैं. इसके अलावा वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. अपनी फैमिली का खास ख्याल रखने में भोई वो पीछे नहीं हटती है. वहीं उनके साथ और पति के साथ टाइम स्पेंड करती हैं और इसके लिए खास समय निकालती है. ऐसे ही जिस समय पूरा बॉलिवुड होली मनाने में बिजी था तभी ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक के साथ कुछ क्वॉलिटी टाइम बिताने के लिए गोवा रवाना हो गईं. ऐश्वर्या और अभिषेक की गोवा की छुट्टियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

अपनी faimli के साथ समय बिताने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती ना ही छोड़ना चाहती हैं. ऐसे ही गोवा की ही एक तस्वीर को देखकर यह कयास लगाए जा रहे हैं कि ऐश्वर्या राय बच्चन शायद प्रेगनेंट हैं. तस्वीर में ऐश्वर्या अभिषेक के साथ नंगे पांव समुद्र किनारे टहल रही हैं और इसमें उनका पेट कुछ फूला हुआ नजर आ रहा है. इसके बाद से ही यह तस्वीर वायरल हो गई है. हो सकता है ऐश अभी ने दूसरे बच्चे की प्लानिंग कर ली हो.

सोशल मीडिया पर भी यह चर्चा हो रही है कि ऐश्वर्या दूसरे बच्चे को जन्म दे सकती हैं. एक उत्साहित फैन ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर यह भी कहा कि वह चाहते हैं कि ऐश्वर्या का एक और बच्चा हो. बता दें कि ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी साल 2007 में हुई थी और उसके बाद साल 2011 में उन्होंने बेटी आराध्या को जन्म दिया था. अब हो सकता है वो दोनों दूसरी बार पेरेंट्स बनने वाले हों.

'केसरी' में दिखाई गई यह 4 चीजे हैं बिलकुल गलत!

पूनम पांडे ने नहाते हुए शेयर किया वीडियो, कहा- 'आओ हुजूर तुम्हें सितारों में ले चलूं'

'मलंग' की शूटिंग हुई शुरू, सेट से एक्टर्स की तस्वीर आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -