जल्द ही 'हिंदी मीडियम' पार्ट-2
जल्द ही 'हिंदी मीडियम' पार्ट-2
Share:

बॉलीवुड अभिनता इरफ़ान खान ने अपनी फिल्म हिंदी मीडियम की सफलता पर अब जल्द ही इसके दूसरे पार्ट पर भी चर्चा का बाजार गर्म कर दिया है. जी हाँ बता दे कि, इरफ़ान खान व सबा कि यह जो फिल्म है वह एक प्रकार से हर उस मिडिल क्लास फैमेली से जुडी हुई है जो अपने बच्चो की पढ़ाई के लिए काफी संघर्ष करता है. इमरान जिन्होंने फिल्म में रीजनल बोर्ड से पढ़ाई की है लेकिन वो अपने बच्चों को कॉन्वेंट स्कूल में पढ़ाना चाहता है, क्योंकि इंग्लिश मीडियम में पढ़ाई आज के समाज के लिए ना सिर्फ ‘स्टेटस’ है बल्कि ये ‘सच्चाई’ बन चुका है.

इसी सच्चाई और होड़ का ‘रिएलिटी चेक’ है डायरेक्टर साकेत चौधरी की ये फिल्म हिंदी मीडियम जिसे एक सीधी-साधी स्टोरी में दिखाने की साकेत ने ‘अच्छी’ कोशिश की है. तथा फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना ठीकठाक व्यवसाय भी कर रही है. फिल्म के निर्माता दिनेश विजन ने एक चर्चा में 'हिंदी मीडियम' पार्ट 2 बनाने की घोषणा की.

दिनेश ने कहा, 'फिल्म 'हिंदी मीडियम' की सफलता को देखते हुए अब हम इसका पार्ट 2 भी बनाएंगे. दिनेश ने कहा कि हमे इसका आइडिया अभिनेता इरफ़ान खान ने ही दिया है. उन्होंने ही मुझसे यह कहा कि यार इस फिल्म का अगला भाग बनाना चाहिए. मुझे उनका यह आइडिया अच्छा लगा'. बहरहाल अभी तो सभी फिल्म में इरफ़ान खान के अभिनय कौशल की प्रशंसा कर रहे है.    

जाने 6 दिन में बॉक्स ऑफिस पर किस फिल्म ने किया ढिचक्याऊं धूम-धूम...

महाराष्ट्र और गुजरात में 'हिंदी...' का बोलबाला...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -