इस मशहूर अदाकारा ने तोड़ी अपनी सगाई, कहा- 'यौन शोषण, रेप और मौत...'
इस मशहूर अदाकारा ने तोड़ी अपनी सगाई, कहा- 'यौन शोषण, रेप और मौत...'
Share:

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर ने हाल ही में बड़ा खुलासा किया है। जी दरअसल उन्होंने अपने मंगेतर अजीम खान के साथ रिश्ता खत्म कर लिया है। इस बात का ऐलान खुद उन्होंने इंस्टाग्राम के माध्यम से किया है। आप सभी ने सबा को ‘हिंदी मीडियम’ फिल्म में इरफान के साथ देखा होगा। वैसे हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर सगाई तोड़ने की घोषणा की है। इसी के साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि 'अजीम से वह जिंदगी में कभी नहीं मिली है। अजीम यौन शोषण, रेप और मौत की धमकी देने जैसे आरोपों से घिरा है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ???????????????? ???????????????????? (@sabaqamarzaman)

आप देख सकते हैं सबा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में एक लंबा नोट लिखा है। इस नोट के जरिए ही उन्होंने सगाई तोड़ने की जानकारी दी है। वह सगाई टूटने से बहुत खुश भी हैं। अपने नोट में उन्होंने लिखा है, “सभी को हैलो, मैं एक बेहद जरूरी ऐलान करने जा रही हूँ। बहुत सारी निजी वजहों से मैं अजीम खान के साथ सगाई तोड़ रही हूँ। अब हम शादी नहीं कर रहे हैं। उम्मीद करती हूँ कि आप लोग मेरे फैसले को सपोर्ट करेंगे, जैसे आप हमेशा से करते आए हैं और मुझे लगता है कि कभी देर नहीं होती है अगर आपको, अगर आपको वक्त पर सच्चाई का पता चल जाए। मैं एक और चीज स्पष्ट कर देना चाहती हूँ, मैं अपनी जिंदगी में कभी भी अजीम खान से नहीं मिली हूँ। हम मोबाइल के जरिए एक-दूसरे से जुड़े रहे हैं। मेरे लिए ये बहुत कठिन वक्त चल रहा है, लेकिन भी बीत जाएगा। इंशाअल्लाह। आप सभी को ढेर सारा प्यार।”

वैसे उनकी इस पोस्ट पर अजीम खान ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सबा के पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए लिखा, “उन्होंने मेरी तरफ की कहानी नहीं बताई है। हाँ, ये मेरी गलती थी।” वैसे हम आपको यह भी बता दें कि अजीम के साथ सगाई की घोषणा के कुछ दिनों बाद ही सबा की एक फैन उजाला ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिख कर अजीम खान के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए थे। जी दरअसल महिला ने यह आरोप लगाया था कि अजीम खान खुद को महिला बता कर एक प्राइवेट महिला ग्रुप में शामिल हुआ और फिर वहाँ से निजी जानकारी को सार्वजनिक किया था। उस समय सबा ने अजीम का सपोर्ट किया था, हालाँकि अब सबा ने अजीम से सारे रिश्ते खत्म कर लिए हैं।

फैंस के साथ अपना बर्थडे मानते हुए नज़र आए बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन

गोदावरी नदी में डूबे छह लोग, नहाने के दौरान हुआ हादसा

सीएम के चंद्रशेखर राव ने तेजी से विकास के लिए नोडल एजेंसी का किया गठन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -