लॉकडाउन के दौरान टीवी के ये सितारे सीख रहे हैं खाना बनाना
लॉकडाउन के दौरान टीवी के ये सितारे सीख रहे हैं खाना बनाना
Share:

कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते सितारे खाना खाने के लिए बाहर नहीं जा सकते हैं। वहीं ऐसे में ज्यादातर सितारे घर पर ही खाना बनाना सीख रहे हैं। इसके साथ ही अपनी इस खबर में हम आपको ऐसे ही सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो घर में बोर होने की जगह खाना बनाना सीख रहे हैं।

हिना खान
कुछ समय पहले ही हिना खान ने अपनी घर की रसोई में गरमा गरम पूड़ियां तली थीं। वहीं  जिसकी वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। घर में रहते-रहते हिना खान खाना बनाने में काफी दिलचस्पी ले रही हैं।
 
सुरभि ज्योति
इस तस्वीर में टीवी की नागिन सुरभि ज्योति खाना बनाने से पहले सब्जियां काटती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही अब सुरभि ज्योति बाहर जाकर तो खाना खा नहीं सकती हैं, ऐसे में उनको अपने हाथ का बना खाना ही खाना पड़ेगा।
 
एरिका फर्नांडिस
एरिका फर्नांडिस भी घर में रहते-रहते खाना बनाना सीख रही हैं। वहीं एरिका फर्नांडिस की तस्वीर से पता चल रहा है कि वो कुकिंग को लेकर कितना गंभीर हैं।

देबीना बनर्जी
देबीना बनर्जी भी अपने किचिन में एक के बाद एक एक्सपेरीमेंट कर रही हैं। वहीं हाल ही में देबीना बनर्जी ने अपने पति गुरमीत चौधरी के लिए मोतीचूर के लड्डू बनाए थे।
 
शोएब इब्राहिम
टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम भी घर पर खाना बनाना सीख रहे हैं। इसके साथ ही कुछ समय पहले ही शोएब इब्राहिम ने अपनी पत्नी दीपिका कक्कड़ को कड़क चाय बनाकर पिलाई थी।

मौनी रॉय
मौनी रॉय के हाथ में इतना सारा खाना देखकर आपके भी मुंह में पानी आ जाएगा। ऐसा मानना पड़ेगा कि मौनी रॉय कोरोना वायरस लॉकडाउन में अपनी सेहत का पूरा ख्याल रख रही हैं।
 
किश्वर मर्चेट
कुछ समय पहले ही किश्वर मर्चेंट भी अपने किचिन में खाना बनाती नजर आई थीं। वहीं लगता है कि कोरोना वायरस आउटब्रेक खत्म होते-होते किश्वर मर्चेंट एक शानदार शेफ बन जाएंगी।

सीरियल 'ये उन दिनों की बात है' से इस अदकारा को मिली बॉलीवुड में एंट्री

अनुषा दांडेकर और करण कुंद्रा के ब्रेकअप की खबर पर आया एक्टर का बयान

भगवान कृष्ण ने करवाया भीम और जरासन्ध का मलयुद्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -