हैक्ड की रिलीज के बाद बहुत खुश नजर आईं हिना खान, करवाया नया फोटोशूट
हैक्ड की रिलीज के बाद बहुत खुश नजर आईं हिना खान, करवाया नया फोटोशूट
Share:

टीवी इंडस्ट्री में बेहतरीन अंदाज के लिए फेमस होने वाली हिना खान ने हाल ही में एक बोल्ड फोटोशूट करवाया है जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस फोटोशूट में वह बेहतरीन अंदाज में दिखाई दी है. जी हाँ,आप देख सकते हैं वह कितने बोल्ड अवतार में नजर आईं हैं. आपको पता ही होगा कि इन दिनों हिना बड़े पर्दे पर अपना जादू दिखा रहीं हैं उनकी फिल्म हड़कड़ बीते कल ही रिलीज हुई है और इसके रिलीज के बाद वह जमकर चर्चाओं में आ गईं हैं.

उन्होंने हाल ही में फिल्म रिलीज के बाद नया फोटोशूट करवाया है और नए फोटोशूट के फोटोज को शेयर कर हिना ने लिखा है #Hacked promotionsSeperates @fmrthestoreJewellery by @adiaraqueenjewelryHeels @fyorofficialStyled by @sayali_vidya MUA @sachinmakeupartistHairstylist @sayedsaba @onegreymood आप देख सकते हैं इसमें हिना दिलकश स्काई ब्लू कलर के ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं.

इसमें हिना बहुत प्यारी और दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. उनकी हॉटनेस का अंदाजा आप उनकी इन फोटोज से लगा सकते हैं. आपको पता हो उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म हैक्ड के बाद अपने जलवे दिखाए हैं और इसके प्रमोशन के लिए ही वह बीते दिनों कई रियलिटी शोज में गईं थीं. आजकल हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक कई सारी फोटोज शेयर करने की ठानी है जो वह कर रही है. आप रोज उनकी नयी तस्वीरें देख ही रहे होंगे. हिना खान अपनी फिल्म हैक्ड के बाद वेब सीरीज डैमेज्ड में दिखाई देने वाली हैं.

कंटेस्टेंट्स को योगा करवाने पहुंची शिल्पा शेट्टी, शहनाज और सिद्धार्थ ने किया ये कारनामा

सोनी टीवी पर फिर लोट रहा है 'एक दूजे के वास्ते' का अगला सीजन

BB13: पारस को बचाने पर भड़की शहनाज, सिद्धार्थ पर लगाया ऐसा आरोप सुनते ही भड़के

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -